वीडियो: दूसरे वनडे में टीम इंडिया के साथ घटी 5 बड़ी अनोखी घटनाएं, लेकिन किसी ने नहीं दिया ध्यान, इस घटना ने तो जीता फैंस का दिल

भारत ने न्यूजीलैंड को दूसरे वनडे मैच में 8 विकेट से करारी शिकस्त दी है। रायपुर में खेले गए दूसरे वनडे में जीत के साथ भारत ने तीन मैचों की वनडे सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त हासिल कर ली है। भारत ने दूसरे वनडे में न्यूजीलैंड को 108 रन पर समेट दिया। इसके जवाब में भारतीय टीम ने रोहित शर्मा की अर्धशतकीय पारी की बदौलत 8 विकेट से ये मैच अपने नाम किया। भारतीय टीम ने मुकाबला जीतने के साथ ही सीरीज अपने कब्जे में कर ली। लेकिन इस मैच में पांच ऐसी बड़ी घटनाएं घटी, जिन पर किसी का ध्यान ही नहीं गया। आइए जानते हैं

टॉस के दौरान रोहित शर्मा की खो गई सुध-बुध

मैच शुरू होने से पहले दोनों टीमों के कप्तानों को टॉस के लिए मैदान पर बुलाया गया। इस दौरान हिटमैन ने सिक्का उछाला और टॉम लेथम ने हेड का कॉल किया, जोकि गलत रहा। ऐसे में भारतीय कप्तान के टॉस जीत जाने के बाद जावगल श्रीनाथ ने उनसे उनके फैसला के बारे में पूछा। लेकिन इस बीच रोहित कंफ्यूज़ नजर आए और पूरे 20 सेकंड लेने के बाद अपना निर्णया बताया।

रोहित शर्मा के साथ घटी एक और घटना

दूसरे वनडे के दौरान रोहित शर्मा के साथ एक और अजीब घटना घटी। न्यूजीलैंड की पारी के तीसरे ओवर के दौरान रोहित शर्मा के पास उनसे कुछ बातचीत करने गए थे। लेकिन तभी फील्डर ने उनकी तरफ गेंद फेंकी और इस दौरान रोहित शर्मा बाल-बाल बच गए। उन्होंने अपने दोनों हाथ अपने सिर पर रख लिए और यह नजारा देख हर कोई उनकी हंसी उड़ाने लगा।

भारत के 50वें स्टेडियम में खेला गया मुकाबला

भारत और न्यूजीलैंड के बीच दूसरा वनडे मैच रायपुर के शहीद वीर नारायण सिंह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया, जो भारत का 50वां स्टेडियम है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.