वीडियो: रोहित शर्मा की बर्थ-डे पार्टी में नशे में धुत दिखे युजवेन्द्र चहल, चलना-फिरना भी हुआ मुश्किल, वायरल हुआ VIDEO

क्रिकेट न्यूज:- राजस्थान रॉयल्स के फिरकी गेदबाज़ युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) वैसे तो सोशल मीडिया पर मस्ती भरे अंदाज़ में नज़र आते हैं. लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर चहल का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें चहल एक अलग ही अवतार में नज़र आ रहे हैं. यह वीडियो देख क्रिकेट फैंस कहीं न कहीं शर्मसार हो जाएंगे. चहल को इससे पहले कभी भी ऐसे अवतार में मीडिया के सामने नहीं देखा गया था. वीडियो तेज़ी के साथ इंटरनेट की दुनिया में वायरल हो रहा है. क्रिकेट फैंस भी इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

 

नशे मे धुत दिखे Yuzvendra Chahal

 

दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल है इस वीडियो में चहल को नशे की हालत में धुत देखा जा सकता है. दरअसल सोशल मीडिया पर यह दावा किया जा रहा है कि रोहित शर्मा ने मुंबई में अपनी बर्थ-डे पार्टी का आयोजन किया था और इस पार्टी में चहल भी शामिल हुए थे. सोशल मीडिया पर ऐसा क्यास लगाया जा रहा है कि चहल, रोहित शर्मा की बर्थ-डे पार्टी में शराब का जमकर सेवन करते नज़र आए थे. जिसके बाद वह अपने होश खो बैठे. चहल कोई शख्स गाड़ी में लाकर छोड़ता है जिसके बाद चहल नज़र चुराते हुए भी दिखाई पड़ते हैं।

 

मीडिया के कैमरे से बचते दिखे चहल

 

दरअसल वीडियो में देखा जा सकता है कि चहल (Yuzvendra Chahal)बेकाबू हो गए है. गाड़ी तक आने के लिए उन्हें किसी शख्स का सहारा लेना पड़ रहा है. इस दौरान चहल पैपराज़ी को अपनी तस्वीर खींचवाने से मना करते हैं और वीडियो में वह खुद को मीडिया के कैमरे से दूरी बनाने की कोशिश करते हैं. बहरहाल सोशल मीडिया पर तमाम तरह की प्रतिक्रियाएं वीडियो पर देखने को मिल रही है यूज़र्स जमकर मज़ा ले रहे हैं।

 

यहां देखें रिएक्शन

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.