वीडियो: आउट होने पर आगबबूला हुए जितेश शर्मा, तो गौतम गंभीर ने ऐसा इशारा कर उड़ाया मजाक, फिर चीखे-चिल्लाए केएल राहुल

क्रिकेट खबर: केएल राहुल की लखनऊ सुपर जायंट्स ने शुक्रवार (28 अप्रैल) को मोहाली के पीसीए स्टेडियम में खेले गए आईपीएल 2023 के एक हाई-स्कोरिंग मैच में शिखर धवन की पंजाब किंग्स को 56 रनों से हरा दिया। पहले बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किए जाने के बाद लखनऊ की टीम ने पांच विकेट के नुकसान पर बोर्ड पर कुल 257 रनों का विशाल स्कोर लगाया। जिसके जवाब में पंजाब को 56 रनों से शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा। इस मैच के दौरान एक ऐसा भी वाकया भी देखने को मिला, जो चर्चा में है। जितेश शर्मा (Jitesh Sharma) के आउट होने के बाद गौतम गंभीर ने कुछ ऐसे इशारे किए, जिससे जुड़ा एक वीडियो भी वायरल हो रहा है।

 

आउट होने के बाद गुस्से से आगबबूला हुए जितेश शर्मा

 

एलएसजी द्वारा बनाए गाय रन आईपीएल इतिहास में अब तक का दूसरा सबसे बड़ा था। एलएसजी द्वारा लक्ष्य का पीछा करने उत्तरी पीबीकेएस की शुरुआत बेहद खराब रही। उन्होंने पारी की शुरुआत में ही कप्तान धवन का मुख्य विकेट खो दिया और इसके बाद से यह हार के अंतर को कम करने के बारे में था। मेजबानों के लिए, नंबर 3 बल्लेबाज अथर्व तायदे ने 36 गेंदों में 66 रन बनाकर शीर्ष स्कोर किया। लेकिन उनके आउट कोई बल्लेबाज टिक नहीं पाया।

 

विकेटकीपर-बल्लेबाज जितेश ने नंबर 7 पर बल्लेबाजी करने के लिए आने के बाद चीजों को मसाला देने की कोशिश की। उन्होंने अपनी पारी वहीं से शुरू की, जहां उन्होंने मुंबई इंडियंस के खिलाफ छोड़ा था और तीन छक्कों की मदद से सिर्फ नौ गेंदों पर 24 रन बनाए। लेकिन इससे पहले कि वह खेल में कोई ट्विस्ट लाते, उन्हें यश ठाकुर ने डगआउट में वापस भेज दिया। यश ने कप्तान राहुल के हाथों उन्हें कैच आउट करवाया। आउट होने के बाद जितेश शर्मा (Jitesh Sharma) निराश दिखे और उन्होंने गुस्से में अपने बल्ले पर मुक्का मरते देखा जा सकता है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

 

गौतम गंभीर की मुस्कान बनी आकर्षण

 

 

लेकिन क्लिप का मुख्य आकर्षण जितेश की हताशा नहीं बल्कि एलएसजी टीम के मेंटर गौतम गंभीर के चेहरे पर एक दुर्लभ मुस्कान है। जितेश का विकेट लेने के बाद गौतम को मुस्कुराते हुए देखा गया, जिससे अवे वेन्यू पर उनकी टीम की जीत लगभग पक्की हो गई थी। बता दें कि गौतम गंभीर को बहुत कम हस्ते देखा जाता हैं। तभी ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। कई फैंस का मानना है कि गौतम ने जितेश के आउट होने का मजाक उड़ाया है। इस वायरल वीडियो को नीचे देखा जा सकता है।

 

ताजा अंकतालिका का हाल

गौरतलब हो मौजूदा सीजन में एलएसजी की यह पांचवीं जीत हैं। अब तक खेले गए आठ मैचों में कुल 10 अंकों के साथ, वे आईपीएल 2023 अंक तालिका में नंबर 2 स्थान पर पहुंच गई हैं। वहीं, आठ मैचों में चार जीत और इतनी ही हार के साथ पंजाब किंग्स छठे स्थान पर है।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.