वीडियो: “उसने मेरे प्राइवेट पार्ट को छुआ”, सपना गिल ने बढ़ाई पृथ्वी शॉ की मुसीबतें, अब क्रिकेटर का जेल जाना तय

क्रिकेट न्यूज:- भारतीय टीम के युवा सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) और सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर सपना गिल (Sapna Gill) के बीच हुआ विवाद फैंस के बीच सुर्खियों का विषय बना हुआ है. इस मामले पर कॉन्ट्रोवर्सी थमने का नाम ही नहीं ले रही है. आए दिन कुछ ना कुछ नया सुनने को मिल ही जाता है. अब शो और सपना दोनों ही एक दूसरे पर आरोप एक के बाद एक लगातार आरोप मढ़ रहे हैं. जो एक जांच का विषय बन गया है, जिसके पता पता लग जाएगा कौन झूठ और कौन सच बोल रहा है? लेकिन इससे पहले सपना गिल ने अपनी सफाई देते हुए शो पर मारने-पीटने से लेकर कई बड़े गंभीर आरोप भी लगाए हैं.

सपना गिल ने Prithvi Shaw पर लगाए गंभीर आरोप

सोशल मीडिया पर 16 फरवरी को एक वीडियो वायरल हुआ था. जिसमें पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) और सपना गिल (Sapna Gill) एक दूसरे के साथ हाथापाई करते हुए दिखाई पड़ रहे थे. इस विवाद शुरूआत सेल्फी ने से शुरू हुई थी, लेकिन अब इस विवाद ने एक गंभीर रूप ले लिया।

वहीं अब बीते दिनों पृथ्वी शॉ के साथ होटल के बाहर हाथापाई करने के मामले में चर्चा में आई सपना गिल ने अब बड़ा आरोप लगाया है. सपना ने शॉ पर प्राइवेट पार्ट को छुने का आरोप लगाया है. सपना ने भारतीय क्रिकेटर पर केस दर्ज कराने के बाद कहा

”हमने किसी को नहीं मारा और न ही पैसों की मांग की. हमारे ऊपर झूठे आरोप लगाए गए हैं. सपना ने कहा कि मैंने कोई सेल्फी के लिए नहीं कहा. हम लोग मस्ती कर रहे थे तो मेरा दोस्त वीडियो बनाने की कोशिश करने लगा. तभी मैंने देखा कि वो लोग मेरे दोस्त को पीटने लगे.”

सपना गिल (Sapna Gill) ने शो पर प्राइवेट पार्ट टच करने का आरोप लगाते हुए कहा

”मैं वहां गई और उन लोगों को रोका. मेरा दोस्त सबूत दिखाने के लिए वीडियो बनाने की कोशिश कर रहा था. मैंने मेरे दोस्त को बचाया, मगर इसके बाद वो लोग मुझे बेसबॉल से पीटने लगे. एक या 2 लोगों ने मुझे पीटा और मेरे प्राइवेट पार्ट को छुआ. यहां तक कि उन्होंने मुझे थप्पड़ भी मारे.”

पृथ्वी शो के बाद सपना ने भी दर्ज कराई FIR

इस पूरे विवाद के बाद के बाद पुलिस ने सपना को 20 फरवरी तक के लिए पुलिस कस्टडी में भेजा गया था. जमानत मिलते ही एक्ट्रेस ने शॉ और उनके दोस्तों के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी।

इस घटना के बाद सपने ने पृथ्वी शॉ, आशीष सुरेंद्र यादव, बृजेश और अन्य (शिकायतकर्ता को नहीं जानते) के खिलाफ सपना गिल के साथ छेड़छाड़ और शील भंग करने के अवैध कृत्यों के लिए धारा 34, 120 बी, 144, 146, 148, 149, 323, 324 के तहत आपराधिक शिकायत दर्ज की गई है.

पृथ्वी शो ने सपना गिल से मांगी मांफी!

सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर सपना गिल (Sapna Gill) ने अपने नए बयान में ANI से बात करते हुए सपना ने आगे कहा कि हमने पृथ्वी शो (Prithvi Shaw) को एयरपोर्ट पर रोकने की कोशिश की. लेकिन पृथ्वी और उनके दोस्तों ने लोगों को इकट्ठा कर लिया और भागने की कोशिश करने लगे.

वो काफी गुस्से और नशे में थे. उन्होंने हमसे माफी मांगी, मगर 16 फरवरी को मुझे मालूम लगा कि मेरे खिलाफ FIR दर्ज कराई गई है. इसीलिए 20 फरवरी को मैंने भी उनके खिलाफ अपनी शिकायत दर्ज करा दी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.