वीडियो: एक बच्चे के पिता होने के बावजूद हार्दिक पंड्या करने जा रहे है दूसरी बार शादी, जानिए कौन है दुल्हन?

क्रिकेट न्यूज़:- टीम इंडिया के मौजूदा समय में वाइट बॉल में सबसे बेहतरीन आलराउंडर की बात की जाये तो हार्दिक पांड्या का नाम सबसे ऊपर नज़र आता है. न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज खेलने के बाद से ही हार्दिक पांड्या अपने परिवार के साथ समय बिता रहे है लेकिन इसी बीच सामने आई एक खबर ने भारतीय फैंस को हैरानी में डाल दिया है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) साल 2020 में नताशा स्टेनकोविक के साथ शादी कर चुके है लेकिन वो आगामी 14 फरवरी को एक बार फिर शादी करने की तैयारी कर रहे है. बता दें उनका एक अगस्त्य नाम का बेटा भी है लेकिन इसके बावजूद वो दूसरी शादी करने का फैसला ले चुके है।

14 फरवरी को बधेंगे Hardik Pandya शादी के बंधन में

टीम इंडिया से ऑस्ट्रेलिया टेस्ट सीरीज की वजह से बाहर चल रहे हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने हैरानी भरा फैसला लेते हुए एक बार फिर शादी करने का फैसला लिया है. दरअसल एक बच्चे के पिता बन चुके हार्दिक पांड्या ने 14 फरवरी को एक बार फिर उदयपुर में शादी करने का फैसला लिया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) और नताशा स्टेनकोविक एक-दूसरे से फिर से शादी करने जा रहे है.

सूत्रों के अनुसार हार्दिक और नताशा का शादी समारोह 13 फरवरी से शुरू होगा और 16 फरवरी तक उदयपुर में चलेगा. इसके पीछे की वजह पर सवाल करने पर उनकी कोर्ट में शादी होना वजह बताया है. सूत्र के अनुसार, ‘हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक ने पहले कोर्ट में शादी की थी. जब यह हुआ तो सब कुछ जल्दबाजी में था. तभी से उनके मन में एक ग्रैंड शादी का ख्याल था. वो सभी इसे लेकर बहुत उत्साहित हैं.’

बता दें इस फंक्शन में हल्दी, मेहंदी और संगीक होगा. ये एक व्हाइट वेडिंग होने वाली है और इसकी तैयारी पिछले साल नवंबर में शुरू हो गई थी.

नाईट क्लब से शुरू हुई थी लव स्टोरी

नताशा से पहले हार्दिक (Hardik Pandya) का नाम काफी मॉडल्स से जोड़ा गया था लेकिन इन दोनों ही पहली मुलाकात एक नाईट क्लब में हुई थी. नताशा तब नहीं जानती थीं कि हार्दिक क्रिकेटर हैं. हार्दिक ने खुद इस कहानी के बारे में बताया था. उन्होंने कहा था- नताशा को कोई अंदाजा नहीं था कि मैं कौन हूं. हमने एक-दूसरे से बातचीत की और धीरे-धीरे करीब आए. हार्दिक और स्टैनकोविक कई पार्टियों में भी साथ दिखने लगे.

हालांकि, 2020 से पहले दोनों ने कभी खुलकर अपने रिश्ते का खुलासा नहीं किया. हार्दिक को लगा कि नताशा सही वह इंसान हैं जिसके साथ वह पूरी जिंदगी बिता सकते हैं. इसके बाद हार्दिक ने नताशा को अपने परिवार से मिलाया. एक साल के अंदर ही हार्दिक ने रिश्ते पर मुहर लगा दी. हालांकि, उनके माता-पिता को मालूम नहीं था कि वह सगाई करने वाले हैं। 2020 में इंस्टाग्राम पोस्ट से दोनों के सगाई के बारे में पता चला.

Leave a Reply

Your email address will not be published.