वीडियो: मैन ऑफ द मैच सूर्या को नजरअंदाज कर हार्दिक ने इसे दे डाला जीत का क्रेडिट, बयान सुन SKY का दिल हो सकता है दुखी

हार्दिक पांड्या के नेतृत्व वाली भारतीय टीम ने न्यूजीलैंड को लखनऊ के इकाना स्टेडियम में खेले गए दूसरे टी-20 में 6 विकेट से मात दी। इस मैच में जीत हासिल कर भारत ने सीरीज पर 1-1 की बराबरी भी कर ली। मैच के बाद विनिंग कप्तान हार्दिक पांड्या ने पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन के दौरान अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की। इस दौरान हार्दिक ने बताया कि वह मैच के वक्त डरे हुए थे। आइये जानते है उन्होंने ऐसा क्यों कहा?

दरअसल, भारत ने दूसरा टी-20 मैच 6 विकेट से अपने नाम किया। लो स्कोरिंग लक्ष्य का पीछा करते हुए भारत को जीत हासिल हुई। इस जीत के बाद हार्दिक पांड्या ने पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन के दौरान प्रतिक्रिया व्यक्त की। उन्होंने कहा,

”मुझे हमेशा से विश्वास था कि हम इस मैच को जीतेंगे। हालांकि यह मैच काफ़ी डीप चला गया। इस तरह के मैच हमेशा यह महत्वपूर्ण होता है कि ज़्यादा पैनिक ना करें। हमने रिस्क नहीं लिया और सिंगल लेते रहे इस तरह के विकेट टी20 के लिए सही नहीं हैं। ऐसा नहीं है कि हमें संघर्ष करने से कोई समस्या है। अगर यहां 120-130 रन बन जाते तो शायद यह विनिंग स्कोर होता।”

बता दें कि न्यूजीलैंड टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 99 रन बनाए। वहीं, 100 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम की पारी का हाल कुछ खास नहीं रहा। दोनों सलामी बल्लेबाज सस्ते में आउट हुए। ईशान किशन 32 गेंदों पर 19 रन बनाकर आउट हुए, तो शुभमन गिल 11 रन बनाकर आउट हुए।

इसके अलावा राहुल त्रिपाठी 13 रन बनाकर पवेलियन लौटे। वहीं, सूर्यकुमार यादव और हार्दिक पांड्या की जोड़ी ने अंत तक पारी को संभाला। सूर्या ने आखिरी ओवर की पांचवी गेंद पर विनिंग चौका लगाकर भारत को 6 विकेट से जीत दिलाई।

Leave a Reply

Your email address will not be published.