वीडियो: ऋषभ पंत के आए इतने बुरे दिन, टीम में नहीं मिल रही जगह तो फैंस से लेनी पड़ रही सलाह

भारतीय टीम टी20 वर्ल्ड कप में दक्षिण अफ्रीका के विरुद्ध मैच खेलने उतरेगी. इस मैच में ऋषभ पंत के खेलने की बहुत ही कम उम्मीद है. हालांकि इस मुकाबले से पहले पंत को तैयारियां करते हुए देखा गया. पंत ने जमकर नेट्स पर प्रैक्टिस की. लेकिन पंत को प्लेइंग इलेवन में मौका मिलने की संभावना बिल्कुल नजर नहीं आ रही. पिछले काफी समय से ऋषभ पंत संघर्ष करते हुए नजर आ रहे हैं. इसी वजह से उन्हें पाकिस्तान और नीदरलैंड के विरुद्ध मैच में खेलने का मौका नहीं मिला.

पंत के दिन इतने बुरे आ गए हैं कि अब तो फैंस भी उन्हें सलाह देने लगे हैं. हाल ही में एक वीडियो सामने आया है जिसमें ऋषभ पंत को एक फैन उनकी बल्लेबाजी को सुधारने को लेकर सलाह दे रहा है. यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

फैन ने पंत को दी सलाह

सोशल मीडिया पर हाल ही में ऋषभ पंत का एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में भारतीय फैन पंत को ओपनिंग करने की सलाह दे रहा है. जैसा कि आप जानते हैं कि भारत के ओपनर बल्लेबाज केएल राहुल इस समय खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं. ऐसे में फैंस मांग उठा रहे हैं कि केएल राहुल को आराम दिया जाना चाहिए और किसी और से ओपनिंग करवानी चाहिए.

पंत ने पर्थ में प्रैक्टिस सेशन में हिस्सा लिया था. इस दौरान फैंस के साथ उन्होंने सेल्फी और ऑटोग्राफ भी लिए. तभी एक फैन ने उनसे ओपनिंग करने के लिए कहा. फैन ने कहा- भाई ओपनिंग कर लो टीम इंडिया की किस्मत बदल जाएगी.

आज के मैच में भी ना मिले मौका

ऋषभ पंत को शायद आज भी खेलने का मौका नहीं मिल पाएगा. टीम इंडिया के बल्लेबाजी कोच ने इस बात के संकेत दिए हैं. उन्होंने कहा कि हम परिस्थितियों के अनुकूल रहने का प्रयास कर रहे हैं. हमारा लक्ष्य अच्छा खेलना है..यानी उनके बयान से ऐसा लगता है कि शायद आज के मैच में भी प्लेइंग इलेवन में बदलाव देखने को नहीं मिलेगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published.