वीडियो: पाक के खिलाफ फ्लॉप हुए रोहित शर्मा तो ICC ने इस तरह से की मजाक उड़ाने की कोशिश, भड़क सकते हैं भारतीय फैंस

भारतीय टीम ने हाल ही में पाकिस्तान के खिलाफ T20 वर्ल्ड कप में अपना पहला मैच खेला था, जिसे टीम इंडिया 4 विकेट से जीतने में कामयाब रही. लेकिन उस मुकाबले में भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा बल्ले से फ्लॉप हो गए. वह केवल 4 रन बनाकर ही आउट हो गए थे.

फैंस को उनसे काफी उम्मीदें थी. लेकिन रोहित उन उम्मीदों पर खरा नहीं उतरे. हालांकि रोहित शर्मा के पाक के विरुद्ध मैच में फ्लॉप रहने के बाद आईसीसी ने उनका मजाक उड़ाने की कोशिश की और इस वजह से भारतीय प्रशंसक भड़क सकते हैं.

आईसीसी ने की रोहित का मजाक उड़ाने की कोशिश

दरअसल, आईसीसी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें न्यूजीलैंड की टीम प्रैक्टिस करती हुई नजर आ रही है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट नेट्स पर बल्लेबाजी की प्रैक्टिस कर रहे होते हैं. बोल्ट ने काफी लंबे समय तक नेट पर बल्लेबाजी की प्रैक्टिस की और जमकर शॉट लगाए और इस वीडियो को शेयर करने के साथ आईसीसी ने जो कैप्शन दिया, उसमें रोहित शर्मा का मजाक उड़ाने की कोशिश की गई है.

आईसीसी ने इस वीडियो में बोल्ट की तुलना भारतीय टीम के कप्तान और बल्लेबाज रोहित शर्मा से की, जो बहुत ही गलत है और इस वजह से भारतीय फैंस भड़क भी सकते हैं. बता दें कि ट्रेंट बोल्ट न्यूजीलैंड टीम के तेज गेंदबाजों में से एक हैं और किसी गेंदबाज से इस तरह से रोहित शर्मा की तुलना करना उनका अपमान करने जैसा है और भारतीय फैंस इस वजह से नाराज हो सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.