केएल राहुल ने मैन ऑफ द मैच का अवॉर्ड मिलने के बाद कहा- ये खिलाड़ी है अवॉर्ड का असली हकदार

भारतीय टीम ने गुवाहाटी टी-20 में दक्षिण अफ्रीका को 16 रनों से हरा दिया और सीरीज 2-0 से अपने कब्जे में कर ली. भारतीय टीम की जीत में बल्लेबाजों का महत्वपूर्ण योगदान रहा. तो वहीं गेंदबाजों ने भी ठीक-ठाक प्रदर्शन किया. भारत की तरफ से इस मुकाबले में केएल राहुल और सूर्यकुमार यादव ने अर्धशतकीय पारियां खेलीं, तो रोहित शर्मा 43 रन बना सके. वहीं विराट कोहली 49 रन बनाकर नाबाद पवेलियन लौटे.

केएल राहुल को मैन ऑफ द मैच अवॉर्ड भी दिया गया. हालांकि जब वह मैन ऑफ द मैच अवॉर्ड ले रहे थे तो उन्होंने यह बात कही कि ये अवॉर्ड उन्हें नहीं, बल्कि किसी और बल्लेबाज को मिलना चाहिए था.

राहुल बोले- इसे मिलना चाहिए था मैन ऑफ द मैच अवॉर्ड

केएल राहुल ने मैन ऑफ द मैच अवॉर्ड लेते हुए कहा कि ईमानदारी से कहूं तो पहले दो ओवर के बाद मेरे और रोहित के बीच यह बातचीत हो रही थी कि पिच पकड़ में आ रही है. हम पहले सोच रहे थे कि 180-185 का लक्ष्य सही होगा. लेकिन बाद में हमें हैरानी हुई. मैं हैरान हूं कि मुझे मैन ऑफ द मैच का अवार्ड मिल रहा है. सूर्या को मिलना चाहिए था, उसने खेल को बदल दिया. मध्यक्रम में बल्लेबाजी करने के बाद मैंने महसूस किया कि यह बहुत मुश्किल है.

केएल राहुल ने दिनेश कार्तिक की भी तारीफ की. उन्होंने कहा कि कार्तिक को हमेशा बहुत ज्यादा गेंद खेलने नहीं मिलती है. वह असाधारण थे, विराट और सूर्या ने भी कमाल किया.

ऐसा रहा बल्लेबाजों का प्रदर्शन

भारत की तरफ से केएल राहुल ने 28 गेंदों में 57 रन बनाए तो सूर्यकुमार यादव ने 22 गेंदों में 61 रन की तूफानी पारी खेली. वहीं विराट कोहली 28 गेंदों में 49 रन बनाकर नाबाद पवेलियन लौटे. जबकि रोहित शर्मा ने 37 गेंदों में 43 रन का योगदान दिया. दिनेश कार्तिक ने 7 गेंदों में 17 रन की पारी खेली. सूर्यकुमार यादव का स्ट्राइक रेट राहुल से काफी ज्यादा था.

Leave a Reply

Your email address will not be published.