कंगारुओं ने पहले दिन ही इंडिया का बजाया बाजा “रोहित की कप्तानी भी इसी की तरह सुस्त है”, अहमदाबाद टेस्ट में पहले ही दिन हुआ टीम इंडिया का बुरा हाल, तो कप्तान की उड़ी खिल्ली

भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच जारी चार टेस्ट मैचों की सीरीज का अंत होने वाला है। अहमदाबाद में श्रृंखला का निर्णायक और चौथा मुकाबला खेला जा रहा है। ये मैच भारतीय टीम के लिए काफी जरूरी है। क्योंकि यह मैच जीतकर ही टीम वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल में जगह बना सकती है

लेकिन नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में शुरू हुए इस मैच के पहले दिन के खेल में टीम इंडिया का प्रदर्शन बिल्कुल भी अच्छा नहीं रहा। जिसकी वजह से ऑस्ट्रियाई टीम ने पहले ही दिन 255/4 का स्कोर खड़ा कर लिया। उनकी इस परफ़ॉर्मेंस ने फैंस को बहुत निराश किया। इसलिए ये फैंस सोशल मीडिया पर रोहित शर्मा एंड कंपनी की क्लास लगाते हुए दिखाई दिए।

IND vs AUS: पहले दिन फ्लॉप हुई Team India

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 9 मार्च से शुरू हुए चौथे टेस्ट मुकाबले के पहले दिन के खेल में भारतीय टीम का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा। नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में शुरू हुए इस मैच में ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। पहले विकेट के लिए हेड और ख्वाजा के बीच 61 रनों की साझेदारी हुई। लेकिन हेड को आउट कर अश्विन ने इस भागीदारी को तोड़ा। इसके बाद लाबुशेन को पवेलियन भेज टीम के हाथों एक और सफलता लगी।

पहले दिन का खेल खत्म होने तक टीम इंडिया के हाथों कुल स्मिथ और पीटर समेत कुल चार विकेट आईं। वहीं, अंतिम ओवरों में उस्मान ने शतक जड़ मेजबान टीम की परेशानियों को बढ़ाया। उनके इस सैंकड़े की मदद से कंगारू टीम ने 255/4 का स्कोर खड़ा किया। भारतीय गेंदबाजों के लिए ऑस्ट्रेलियन बल्लेबाजों को रोक पाना काफी कठिन साबित हुआ। लिहाजा, इस प्रदर्शन की वजह से उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल होना पड़ा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.