वीडियो: “मिल गया केएल राहुल का रिप्लेसमेंट” इस खिलाड़ी ने कवर के ऊपर से मारा दन दना दन छक्का, फैंस बोले केएल की जगह ये….

क्रिकेट न्यूज:- भारतीय जनता पार्टी के सांसद मनोज तिवारी (BJP MP Manoj Tiwari) मल्टीटैलेंटेड हैं. राजनीति में आने से पूर्व मनोज तिवारी भोजपुरी भाषा के प्रमुख गायक और अभिनेता रहे हैं. भोजपुरी भाषा की फिल्मों को लोकप्रिय बनाने में मनोज तिवारी (Manoj Tiwari Batting) का बड़ा योगदान रहा है. ससुरा बड़ा पैसा वाला और बंधन टूटे ना जैसी मनोज तिवारी की फिल्मों ने भोजपुरी फिल्मों में नई जान फूंकी थी।

इसके अलावा मनोज तिवारी के दर्जनों भोजपुरी गाने भी काफी मशहूर रहे हैं. इसी लोकप्रियता की वजह से मनोज तिवारी (BJP MP Manoj Tiwari) को भाजपा ने अपने साथ जोड़ा और आज वे भाजपा के टिकट पर सांसद हैं. नेता, अभिनेता और गायक के अलावा भी मनोज तिवारी की एक पहचान है जो उनके बचपन और जवानी से जुड़ी और इस पहचान को वो आज भी बरकरार रखे हुए हैं।

आक्रामक बल्लेबाज हैं मनोज तिवारी

राजनीति और कला के अलावा मनोज तिवारी अपने स्कूल कॉलेज के दिनों में एक बेहतरीन क्रिकेटर रहे हैं. आज भी उन्हें जब भी मौका मिलता है वे अपने क्रिकेट वाले हुनर के प्रदर्शन से पीछे नहीं हटते. तेज गेंदबाज और दाएं हाथ के आक्रामक बल्लेबाज मनोज तिवारी सेलेब्रिटी क्रिकेट लीग में खेलते हैं. वे भोजपुरी दबंग टीम के कप्तान हैं. CCL का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें मनोज तिवारी एक गेंदबाज को उसके सर के उपर से छक्का जड़ते हुए दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स तरह तरह के रिएक्शन दे रहे हैं.

Manoj Tiwari Batting का वीडियो

मनोज तिवारी पर आए ट्विटर रिएक्शन

मनोज तिवारी के दमदार शॉट को देखने के बाद ट्वीटर पर रिएक्शंस की बाढ़ आ गई है. यूजर्स मनोज तिवारी के साथ साथ भारतीय क्रिकेट टीम के आउट ऑफ फॉर्म बल्लेबाज के एल राहुल पर भी मजे ले रहे हैं।

 

 


 

Leave a Reply

Your email address will not be published.