वीडियो: साल 2022 खत्म होने से पहले भारतीय टीम के लिए आई बड़ी खुशखबरी, इन 3 धुरंधरों की होने जा रही फिर से वापसी, अब दुगुनी ताकतवर हो जाएगी टीम

साल 2022 में बस कुछ दिन बाकी रह गए हैं. इस साल टीम इंडिया अब कोई भी मैच नहीं खेलने वाली है. भारतीय टीम को अब आप सीधे अगले साल 3 जनवरी से मैदान पर खेलते हुए पाएंगे. हालांकि साल 2022 खत्म होने से पहले भारतीय टीम को बड़ी खुशखबरी मिली है. टीम इंडिया में 3 धुरंधर फिर से वापसी करने जा रहे हैं, जिससे भारतीय टीम की ताकत दुगनी हो जाएगी. आइए जानते हैं कौन है वह खिलाड़ी.

टीम में फिर से वापसी करने जा रहे तीन धुरंधर

भारतीय टीम ने पिछले कुछ महीनों में काफी मैच खेले हैं. लेकिन इस दौरान टीम इंडिया के कुछ बड़े खिलाड़ी टीम से बाहर रहे. हालांकि अभी ये खिलाड़ी फिर से भारतीय टीम में वापसी करने वाले हैं और वो तीन खिलाड़ी हैं रविंद्र जडेजा, जसप्रीत बुमराह और रोहित शर्मा.

रोहित शर्मा तो कुछ दिन पहले ही चोटिल होकर टीम से बाहर हुए थे. लेकिन रविंद्र जडेजा और जसप्रीत बुमराह लंबे समय से टीम से बाहर चल रहे थे. लेकिन अब ये सभी खिलाड़ी फिट हो चुके हैं और टीम इंडिया में वापसी करने को पूरी तरह से तैयार हैं. इन तीनों खिलाड़ियों के वापसी करने के बाद भारतीय टीम काफी मजबूत हो जाएगी.

टीम इंडिया की ताकत हो जाएगी दोगुनी

जसप्रीत बुमराह भारतीय टीम के बहुत ही महत्वपूर्ण गेंदबाज हैं और उनके बिना भारतीय टीम के लिए मैच जीतना बहुत मुश्किल हो जाता है. वहीं रविंद्र जडेजा भी अकेले दम पर मैच जिताने की काबिलियत रखते हैं. रोहित शर्मा भी भारत के खतरनाक ओपनर बल्लेबाज हैं और इन तीनों की वापसी से भारतीय टीम बहुत मजबूत हो जाएगी, जिसे हरा पाना मुश्किल होगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published.