वीडियो: भारत को विश्वकप जिताने वाले खिलाड़ी पर अचानक टूट पड़ा दुखों का पहाड़, घर में इस करीबी का हुआ निधन, कई दिग्गज क्रिकेटरों ने दी श्रद्धांजलि

भारतीय टीम ने आज बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज का दूसरा मुकाबला जीतकर सीरीज 2-0 से अपने नाम कर ली. टीम इंडिया इस सीरीज की जीत की खुशी में जश्न मनाने लगी. हालांकि टीम इंडिया की खुशी ज्यादा देर तक नहीं टिक पाई.

भारतीय टीम को वर्ल्ड कप जिताने वाले एक खिलाड़ी पर अचानक दुखों का पहाड़ टूट पड़ा, क्योंकि उसके किसी करीबी का निधन हो गया. भारतीय क्रिकेटर के करीबी का निधन होने के बाद क्रिकेट जगत के दिग्गज उन्हें श्रद्धांजलि देने लगे. आइए जानते हैं आखिर क्या है पूरा मामला.

दरअसल, भारतीय टीम के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर की मां मीनल गावस्कर का अचानक से निधन हो गया. मिली जानकारी के मुताबिक, आज सुबह मुंबई में उनके आवास पर 95 साल की उम्र में उन्होंने अंतिम सांसें ली. उनकी मां की मृत्यु उस समय हुई, जब भारत और बांग्लादेश के बीच दूसरा टेस्ट मैच खेला जा रहा था. उस समय सुनील गावस्कर कमेंट्री कर रहे थे, तभी उनकी मां के निधन की खबर उन्हें मिली.

भारतीय टीम ने मुकाबला जीतकर सीरीज अपने नाम कर ली. लेकिन कमेंट्री कर रहे सुनील गावस्कर पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा. बता दें कि सुनील गावस्कर के पिता का निधन 2012 में ही हो गया था और अब उनकी मां भी इस दुनिया को छोड़कर जा चुकी है. क्रिकेट जगत के तमाम क्रिकेटर उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.