वीडियो: दूसरा टेस्ट शुरू होने से पहले टीम इंडिया को एक के बाद एक मिली 2 बुरी खबर, रोहित के साथ ये मैच विजेता खिलाड़ी भी अचानक हुआ टीम इंडिया से बाहर

भारत और बांग्लादेश के बीच दूसरा टेस्ट मुकाबला 22 दिसंबर से खेला जाना है और टीम इंडिया इस मुकाबले को हर हाल में जीतना चाहेगी. लेकिन दूसरे टेस्ट से पहले भारतीय टीम को दो बड़े झटके लगे हैं. रोहित शर्मा तो पहले ही इस टेस्ट मुकाबले से बाहर हो चुके थे. लेकिन अब उनके साथ साथ एक और मैच विजेता खिलाड़ी भी दूसरे टेस्ट से बाहर हो गया है. आइए जानते हैं कौन है वो खिलाड़ी.

रोहित के साथ ये मैच विनर खिलाड़ी भी हुआ बाहर

दरअसल, भारतीय टीम के तेज गेंदबाज नवदीप सैनी पेट की मांसपेशियों में खिंचाव के कारण दूसरे टेस्ट से बाहर हो गए हैं. भारतीय क्रिकेट बोर्ड ने इसकी जानकारी देते हुए बताया कि तेज गेंदबाज को चोट के कारण बीच सीरीज में भारत रवाना होना पड़ेगा. वो चोट की जाँच कराने के लिए एनसीए रिपोर्ट करेंगे. इसके बाद नेशनल क्रिकेट अकेडमी उनकी जाँच की पुष्टि करेगी.

मालूम हो कि नवदीप पहले टेस्ट में बेंच पर बैठे नजर आये थे, क्योंकि भारत के पास पहले से ही गेंदबाजी के लिए कई विकल्प मौजूद थे. ऐसे में दूसरे टेस्ट मुकाबले में वैसे भी उनके प्लेइंग इलेवन में खेलने की कोई संभावना नजर नहीं आ रही थी. लेकिन अब तो वह दूसरे टेस्ट से ही बाहर हो गए हैं.

अगर रोहित शर्मा की बात करें तो पहले ऐसी खबरें आई थी कि वह फिट हो चुके हैं और दूसरे टेस्ट में चयन के लिए उपलब्ध रहेंगे. लेकिन बाद में बीसीसीआई ने यह जानकारी दी कि रोहित शर्मा पूरी तरह से ठीक नहीं हो पाए हैं. इसी वजह से वह दूसरे टेस्ट से बाहर हो गए हैं. रोहित शर्मा को यह चोट बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे वनडे मैच के दौरान लगी थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.