वीडियो: भारत-बांग्लादेश मैच के बीच सामने आया अजीबोगरीब मामला, 1 रन पर आउट होने के बाद दोबारा मैदान पर बल्लेबाजी करने उतरा भारतीय क्रिकेटर

भारत और बांग्लादेश के बीच टेस्ट सीरीज के पहले मुकाबले के दूसरे दिन का खेल खेला जा रहा है. लंच ब्रेक तक भारतीय टीम ने 7 विकेट खोकर 348 रन बना लिए हैं. हालांकि इस मैच के दौरान क्रिकेटरों समेत फैंस भी उस समय हैरान रह गए जब पहले दिन 1 रन पर आउट होने के बाद भारतीय बल्लेबाज फिर से मैदान पर बल्ला लेकर उतरा. अब आप सोच रहे होंगे कि ऐसा कैसे हो सकता है. तो चलिए जानते हैं आखिर क्या है पूरा माजरा.

पहले दिन 1 रन पर आउट हो गए थे विराट कोहली

विराट कोहली भारत की तरफ से पहली पारी में नंबर चार पर बल्लेबाजी करने उतरे और वह 5 गेंदों में 1 रन बनाकर आउट हो गए. विराट कोहली के खराब प्रदर्शन से भारतीय फैंस बहुत निराश हो गए. लेकिन हर कोई उस समय हैरान रह गया, जब विराट कोहली मैच के पहले दिन टी ब्रेक के दौरान मैदान पर फिर से बल्ला लेकर उतरे.

फिर बल्ला लेकर उतरे कोहली

दरअसल, जब पहले दिन के खेल के दौरान टी ब्रेक हुआ था तो विराट कोहली एक बार फिर से बल्ला लेकर मैदान पर आ गए और उन्होंने सौरव कुमार की गेंदबाजी पर जमकर प्रैक्टिस की. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पहले दिन विराट कोहली ताइजुल की गेंद पर एलबीडब्ल्यू आउट हो गए थे और इस वजह से वह दंग भी रह गए थे. उन्हें स्पिनरों के खिलाफ पिछले कुछ समय से संघर्ष करते हुए देखा जा रहा है. शायद इसी वजह से कोहली सौरव कुमार की गेंदबाजी पर प्रैक्टिस करते हुए दिखे.

फैंस कर रहे तारीफ

विराट कोहली बहुत ही बेहतरीन बल्लेबाज है. लेकिन जब वह पहले मैच में 1 रन बनाकर ही आउट हो गए तो फैंस काफी निराश हो गए थे. हालांकि विराट कोहली अपनी कमियों को दूर करने के लिए जिस तरह से मेहनत कर रहे हैं, उसे देखकर हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है. विराट कोहली का यह वीडियो भी काफी वायरल हो रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.