वीडियो: भारत-न्यूजीलैंड के बीच वनडे सीरीज समाप्त होते ही संन्यास की घोषणा कर सकता है दिग्गज भारतीय बल्लेबाज, टीम इंडिया में आ सकता है भूचाल

भारत और न्यूजीलैंड के बीच वनडे सीरीज खेली जा रही है, जिसका पहला मुकाबला आज खेला गया था, जिसे टीम इंडिया हार गई और सीरीज में 0-1 से पिछड़ गई है. इस सीरीज में शिखर धवन टीम इंडिया की कमान संभाल रहे हैं. लेकिन भारत-न्यूजीलैंड वनडे सीरीज के बीच ऐसी खबर आ रही है कि भारत का एक दिग्गज क्रिकेटर संन्यास का ऐलान कर सकता है और अगर ऐसा होता है तो जरूर इससे भारतीय क्रिकेट प्रेमी दुखी होंगे.

ये भारतीय खिलाड़ी जल्द ले सकता है संन्यास

दरअसल, कुछ दिन पहले ही T20 वर्ल्ड कप खत्म हुआ था और टीम इंडिया T20 वर्ल्ड कप का खिताब नहीं जीत पाई. ऐसे में हो सकता है कि कुछ दिग्गज खिलाड़ी जल्द सन्यास ले ले, जिनमें से एक नाम दिनेश कार्तिक का भी है. दिनेश कार्तिक ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक ऐसी पोस्ट शेयर की है, जिससे ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि वह जल्द संन्यास का ऐलान कर सकते हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dinesh Karthik (@dk00019)

दिनेश कार्तिक ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की थी, जिसमें उन्होंने वीडियो भी डाला था. इस वीडियो में उन्होंने T20 टीम में अपनी वापसी के साथ, T20 वर्ल्ड कप के यादगार पलों को शेयर किया और इसके साथ उन्होंने यह भी लिखा कि उनका T20 वर्ल्ड कप खेलने का सपना था, जो पूरा हो गया. उन्होंने अपने फैंस का भी शुक्रिया अदा किया.

ऐसा रहा मैच का हाल

अगर मैच की बात करें तो भारतीय टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 7 विकेट खोकर 306 रन बना सकी, जिसके जवाब में न्यूजीलैंड की टीम ने 17 गेंद शेष रहते ही लक्ष्य पूरा कर लिया और आसानी से मुकाबला जीत लिया. न्यूजीलैंड की तरफ से टॉम लैथम ने सबसे ज्यादा नाबाद 145 रन की पारी खेली. भारत की तरफ से श्रेयस अय्यर ने सबसे ज्यादा 80 रन बनाए.

Leave a Reply

Your email address will not be published.