वीडियो: संन्यास लेने से पहले इस धुरंधर भारतीय बल्लेबाज ने लिखी भावुक पोस्ट! खबर सुनते ही भारतीय क्रिकेट जगत में छायी मायूसी

भारतीय टीम जब T20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में हारकर टूर्नामेंट से बाहर हो गई थी तो उस समय भारतीय टीम की जमकर आलोचना हुई थी और ऐसी खबरें भी आने लगी थी कि जल्द ही टीम इंडिया के कुछ खिलाड़ी रिटायरमेंट ले सकते हैं. अब लगता है कि वो खबरें सच भी होने वाली हैं. हाल ही में भारत के एक बड़े क्रिकेटर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भावुक पोस्ट शेयर की, जिसे देखकर यह लगता है कि जल्द ही ये क्रिकेटर रिटायरमेंट की घोषणा कर सकता है. इस क्रिकेटर की भावुक पोस्ट देखने के बाद भारतीय फैंस काफी मायूस हो गए हैं.

दिग्गज क्रिकेटर ने भावुक पोस्ट शेयर कर मचाई सनसनी

दरअसल, T20 वर्ल्ड कप 2022 में भारत के लिए खेलने वाले दिग्गज विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की और इस पोस्ट के जरिए उन्होंने बताया कि भारत के लिए T20 वर्ल्ड कप खेलना उनका सपना था. उन्होंने बुधवार को यह इमोशनल पोस्ट शेयर की और इसी के साथ उन्होंने संन्यास के संकेत भी दे दिए.

क्या लिखा पोस्ट में

दिनेश कार्तिक ने एक वीडियो शेयर करने के साथ अपनी पोस्ट में लिखा- भारत के लिए टी20 विश्व कप खेलने के लक्ष्य के लिए कड़ी मेहनत की और ऐसा करना गर्व की अनुभूति थी. मेरे सभी साथी खिलाड़ियों, कोचों, दोस्तों और सबसे महत्वपूर्ण रूप से समर्थन के लिए प्रशंसकों का धन्यवाद (#DreamsDoComeTrue). उनकी इस पोस्ट से अब ऐसे कयास लगाए जाने लगे हैं कि जल्द ही वह रिटायरमेंट का आधिकारिक रूप से ऐलान कर सकते हैं.

 

वैसे आपको बता दें कि दिनेश कार्तिक काफी लंबे समय से भारत की T20 टीम से बाहर चल रहे थे. लेकिन आईपीएल 2022 में उन्होंने कमाल का प्रदर्शन किया और 4 साल बाद टी-20 टीम में जगह बनाई और फिर वह T20 वर्ल्ड कप टीम में भी जगह बनाने में सफल हुए. हालांकि T20 वर्ल्ड कप में उन्हें अपना खेल दिखाने का ज्यादा मौका नहीं मिल पाया.

Leave a Reply

Your email address will not be published.