वीडियो: T20 सीरीज जीतने के बाद टीम इंडिया को मिली बुरी खबर, दिग्गज खिलाड़ी की हालत हुई गंभीर, करियर पड़ा खतरे में

भारतीय टीम ने न्यूजीलैंड से टी-20 सीरीज 1-0 से जीत ली. सीरीज का आखिरी मुकाबला पूरा नहीं खेला जा सका. लेकिन मैच टाई हो गया. अब भारतीय टीम को न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज खेलनी है. लेकिन इससे पहले ही टीम इंडिया के लिए एक बुरी खबर सामने आई है. एक बड़ा मैच विनर खिलाड़ी गंभीर रूप से चोटिल है और इस वजह से उसके करियर पर भी खतरा मंडराने लगा है.

स्टार भारतीय की चोट हुई गंभीर

दरअसल, भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर खिलाड़ी रविंद्र जडेजा काफी लंबे समय से चोटिल हैं और इस वजह से टीम से बाहर चल रहे हैं. उन्हें एशिया कप 2022 के दौरान चोट लगी थी. पहले ऐसी खबर थी कि वह बांग्लादेश दौरे से पहले ठीक हो जाएंगे और मैदान पर वापसी कर लेंगे. लेकिन ऐसा नहीं हुआ. जडेजा अभी तक ठीक नहीं हुए हैं और उनकी टीम में वापसी मुश्किल है.

जानकारी मिली है कि जडेजा को काफी गंभीर चोट लगी थी और उन्हें अभी काफी लंबे समय तक आराम करना होगा. बता दें कि भारतीय टीम को अगले महीने बांग्लादेश दौरे पर जाना है, जहां 14 से 18 दिसंबर के बीच टीम इंडिया पहले तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलेगी और सिर्फ दो टेस्ट मैच खेलेगी. लेकिन इस दौरे से पहले जडेजा का ठीक होना बहुत मुश्किल लग रहा है.

 

बीसीसीआई से जुड़े सूत्रों ने बताया कि जडेजा कई बार अपना चेकअप कराने एनसीए गए. लेकिन उनके फिट होने की अभी कोई संभावना नहीं दिख रही. बता दें कि जडेजा को दाहिने घुटने में चोट लगी थी और उनको सर्जरी करवानी पड़ी. लेकिन तब से वह मैदान पर वापसी नहीं कर पाए हैं और इस वजह से अब उनका करियर भी खतरे में पड़ता हुआ नजर आ रहा है, क्योंकि वह 33 साल के हो चुके हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.