वीडियो: न्यूजीलैंड से सीरीज जीतने के बाद मालामाल हुई भारतीय टीम, इन खिलाड़ियों पर जमकर हुई पैसों की बारिश

भारतीय टीम ने न्यूजीलैंड को T20 सीरीज में 1-0 से शिकस्त दी. सीरीज का पहला मुकाबला बारिश के चलते रद्द हो गया था. दूसरे मुकाबले में भारतीय टीम ने बड़ी जीत हासिल की थी और तीसरा मुकाबला टाई हो गया. तीसरे मैच में बारिश की वजह से पूरा खेल नहीं खेला जा सका. तीसरे मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए न्यूजीलैंड ने 160 रन का स्कोर खड़ा किया था, जिसके जवाब में भारतीय टीम ने 9 ओवर में 4 विकेट खोकर 75 रन बना लिए थे.

लेकिन फिर बारिश शुरू हो गई और काफी देर इंतजार करने के बाद अंपायरों ने डकवर्थ लुईस नियम से मैच का नतीजा निकालने का फैसला किया और मैच टाई हो गया. भारतीय टीम के न्यूजीलैंड से सीरीज जीतने के बाद भारतीय टीम पर जमकर धनवर्षा हुई और भारतीय खिलाड़ी मालामाल हो गए. लेकिन एक खिलाड़ी ऐसा रहा, जो पूरी सीरीज के दौरान बस मौका मिलने का इंतजार करता रह गया.

ये खिलाड़ी हुए मालामाल

भारतीय टीम के लिए आखिरी मैच में मोहम्मद सिराज ने शानदार प्रदर्शन किया. उन्होंने 4 ओवर में 17 रन देकर 4 विकेट चटकाए और उन्हें उनके शानदार प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया और उन्हें इनाम के रूप में लाखों की रकम मिली. वहीं सीरीज में शानदार प्रदर्शन करने वाले सूर्यकुमार यादव प्लेयर ऑफ द सीरीज चुने गए और उन्हें भी अच्छी-खासी रकम मिली.

 

इस खिलाड़ी के साथ हुई नाइंसाफी

T20 सीरीज के दौरान भारतीय टीम के स्टार विकेटकीपर-बल्लेबाज संजू सैमसन के साथ नाइंसाफी हुई. वह पूरी सीरीज में एक मौका पाने का इंतजार करते रहे. लेकिन हार्दिक पांड्या ने उन्हें किसी भी मैच में प्लेइंग इलेवन में खेलने का मौका नहीं दिया. संजू सैमसन बहुत ही बेहतरीन विकेटकीपर बल्लेबाज हैं. लेकिन उनका करियर बैठे-बैठे ही बर्बाद हो रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.