वीडियो: तीसरे टी-20 मुकाबले से पहले भारतीय टीम में छाया खुशी का माहौल, अब बिना मैच खेले ही भारतीय टीम का सीरीज जीतना तय

भारतीय टीम न्यूजीलैंड दौरे पर हार्दिक पांड्या की कप्तानी में T20 सीरीज खेलने में व्यस्त है. पहला मुकाबला तो बारिश के चलते बिना टॉस के ही रद्द हो गया था और दूसरे मैच पर भी बारिश का खतरा मंडरा रहा था. लेकिन अच्छी बात यह रही कि दूसरे T20 मैच में बारिश ने ज्यादा परेशान नहीं किया और मैच खेला गया, जिसे टीम इंडिया ने पूरे 65 रनों से जीत लिया.

अब दोनों टीमों के बीच सीरीज का आखिरी और निर्णायक मुकाबला कल खेला जाएगा. लेकिन इस मैच को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है. तीसरे टी-20 से पहले भारतीय टीम में खुशी की लहर दौड़ पड़ी है. दरअसल, भारतीय टीम तीसरा T20 मुकाबला खेले बिना ही सीरीज अपने नाम कर सकती है. अब आप सोच रहे होंगे कि ऐसा कैसे हो सकता है. तो चलिए जानते हैं कैसे ये कमाल हो सकता है.

दरअसल, तीसरा T20 मैच नेपियर के मैक्लीन पार्क में खेला जाएगा. मौसम विभाग की रिपोर्ट की माने तो तीसरे T20 मैच के दौरान नेपियर में बारिश की संभावना है. बादल छाए रहेंगे और तापमान भी काफी कम रहेगा. ऐसे में बारिश के चलते तीसरा T20 मैच शायद रद्द हो सकता है और अगर ऐसा होता है तो टीम इंडिया आखिरी मैच खेले बिना ही सीरीज 1-0 से अपने नाम कर लेगी.

टीम इंडिया को मिली एक और अच्छी खबर

भारतीय टीम को इसके अलावा एक और अच्छी खबर मिली है. न्यूजीलैंड टीम के कप्तान और बेहतरीन बल्लेबाज केन विलियमसन तीसरे और आखिरी मैच से बाहर हो गए हैं और उनकी जगह तीसरे T20 के लिए टिम साउदी को कप्तान बनाया गया है. लेकिन केन विलियमसन की गैरमौजूदगी में न्यूजीलैंड टीम का जीत पाना लगभग नामुमकिन होगा और भारतीय टीम आसानी से मैच अपने नाम कर लेगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.