वीडियो: तीसरे T20 मैच से पहले आई बुरी खबर, आखिरी मैच खेले बिना ही भारत वापस लौट सकती है भारतीय टीम

भारतीय टीम इस समय न्यूजीलैंड दौरे पर है, जहां वह T20 सीरीज खेलने में व्यस्त है. T20 सीरीज का पहला मुकाबला 18 नवंबर को खेला जाना था. लेकिन बारिश के चलते यह मुकाबला रद्द हो गया. यहां तक कि टॉस भी नहीं हो पाया. वही दूसरे टी-20 मुकाबले में टीम इंडिया ने शानदार जीत दर्ज की. हालांकि इस मुकाबले में भी बारिश ने बाधा उत्पन्न की. लेकिन कुछ देर बाद बारिश समाप्त हुई और मैच फिर से शुरू हुआ.

ऐसे में अब भारतीय क्रिकेट प्रेमी तीसरे T20 मैच को लेकर बेहद उत्साहित हैं. हालांकि तीसरे T20 मैच से पहले बुरी खबर सामने आई है और हो सकता है कि तीसरा T20 मैच भी ना खेला जाए और भारत की टी-20 टीम को बिना तीसरा मैच खेले ही अपने देश वापस लौटना पड़े.

क्या है पूरा माजरा?

दरअसल, तीसरा T20 मुकाबला नेपियर के मैक्लीन पार्कमें खेला जाएगा. लेकिन तीसरे मैच में भी बारिश होने की संभावना है. मौसम विभाग के अनुमान के मुताबिक, भारत बनाम न्यूजीलैंड के बीच होने वाले तीसरे T20 में भारी बारिश हो सकती है. शुरुआत में 6 फीसदी बारिश की संभावना है, जबकि पहली पारी के बाद बारिश होने का अनुमान 64 फीसदी तक है और तापमान भी 15 से 21 डिग्री सेल्सियस रहने की आशंका है.

बारिश के चलते तीसरा T20 मैच भी रद्द हो सकता है और पहला मैच तो बिना कोई गेंद फेंके ही रद्द हुआ था. ऐसे में बारिश के चलते तीसरा T20 मैच शायद रद्द हो सकता है और अगर ऐसा होता है तो टीम इंडिया आखिरी मैच खेले बिना ही सीरीज 1-0 से अपने नाम कर लेगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.