वीडियो: कप्तानी हाथ में आते ही दिखे हार्दिक पांड्या के असली तेवर, मैच विनर सूर्या को नजरअंदाज कर इसे दिया जीत का श्रेय

भारतीय टीम इस समय न्यूजीलैंड दौरे पर है, जहां वह तीन मैचों की T20 सीरीज खेल रही है. T20 सीरीज का पहला मुकाबला तो बारिश के चलते रद्द हो गया था. लेकिन दूसरे मैच में भारतीय टीम ने कमाल का प्रदर्शन किया. हार्दिक पांड्या की कप्तानी में भारतीय टीम ने दूसरे T20 को पूरे 65 रनों से अपने नाम किया है. भारतीय टीम की जीत में सूर्यकुमार यादव के अलावा भारतीय गेंदबाजों का भी महत्वपूर्ण योगदान रहा.

दीपक हुड्डा ने भी कमाल की गेंदबाजी की और उन्होंने 4 विकेट चटकाए. सूर्यकुमार यादव को उनके शानदार प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया. लेकिन कप्तान हार्दिक पांड्या ने मैच विनर सूर्यकुमार यादव को नजरअंदाज कर भारतीय टीम की जीत का श्रेय किसी और ही खिलाड़ी को दे दिया, जिस वजह से फैंस नाराज हो रहे हैं और कह रहे हैं कि कप्तानी मिलते ही हार्दिक पांड्या ने अपनी असली तेवर दिखाना शुरू कर दिए हैं.

क्या बोले हार्दिक पांड्या?

हार्दिक पांड्या भारतीय टीम की जीत से बहुत खुश नजर आए. उन्होंने मैच जीतने के बाद पोस्ट मैच सेरिमनी में कहा कि कम्पलीट प्रदर्शन रहा. सूर्यकुमार ने हमें 30 रन आगे पहुंचाया. उसके बाद गेंदबाज़ों ने ज़बरदस्त प्रदर्शन किया. आक्रामक होने का मतलब यह नहीं है कि आप हर गेंद प्रहार करें, यह शारीरिक भाषा को लेकर है. हमने सभी क्षेत्रों में अच्छा किया.

ऐसा रहा टीम का प्रदर्शन

भारतीय टीम इस मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करने उतरी और सूर्यकुमार यादव की नाबाद 111 रन की पारी की बदौलत टीम इंडिया ने 20 ओवर में 6 विकेट खोकर 191 रन बनाए. इसके जवाब में न्यूजीलैंड की टीम 126 रन पर ही ढेर हो गई और पूरे 20 ओवर भी नहीं खेल पाई. दीपक हुड्डा ने सबसे ज्यादा 4 विकेट चटकाए, तो वहीं चहल और मोहम्मद सिराज को दो-दो विकेट मिले. भुवनेश्वर और वाशिंगटन सुंदर ने भी एक-एक विकेट निकाला. जबकि अर्शदीप सिंह खाली हाथ रह गए.

Leave a Reply

Your email address will not be published.