वीडियो: भारतीय क्रिकेटर ने खोली बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला की गंदी हरकतों की पोल,बोला- वो कहती हैं, मुझे छेड़ो..’

ऋषभ पंत और उर्वशी रौतेला को लेकर आये दिन सोशल मीडिया पर विवाद छिड़ा रहता है। हाल ही में एक सोशल मीडिया के पोस्ट को लेकर दोनों काफी ज्यादा सुर्खियों में भी रहे।

इसी के बाद ऋषभ पंत एशिया कप के लिए दुबई और वर्ल्ड कप के लिए ऑस्ट्रेलिया गये तो वहां भी उनके पीछे-पीछे उर्वशी रौतेला वहां पहुंच गयी।

हालांकि दोनों के बीच अब विवाद शांत हुआ तो इसी बीच टीम इंडिया के युवा बल्लेबाज शुभमन गिल (Shubhman Gill) ने एक वीडियो के दौरान कुछ ऐसा कहा जिसने फिर से एक बार फैंस को उन्हें ट्रोल करने का मौका दे दिया।

पंत-उर्वशी के विवाद पर बोले गिल

Shubhman Gill
टीम इंडिया के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत और बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला के बीच पिछले कुछ दिनों से विवाद ही रहा है। इसी बीच पंजाबी अभिनेत्री सोनम बाजवा के एक शो में शुभमन गिल (Shubhman Gill) ने दोनों के विवादों पर बात की। सोनम ने शुभमन से पंत-उर्वशी के विवााद पर सवाल करते हुए पूछा-

‘शुभमन आजकल ऋषभ पंत को एक अभिनेत्री के नाम से काफी ज्यादा छेड़ा जा रहा है तो क्या आप भी टीम में उन्हें ऐसे ही छेड़ते हैं?’

इस सवाल पर शुभमन गिल ने जवाब देते हुए कहा-

‘नहीं वो खुद से ही छिड़वाई जा रही है। मतलब ऋषभ का तो कुछ है नहीं वो खुद ही कह रही है कि कुछ न कुछ करके मुझे छेड़ो।’

ये जवाब सुनकर सोनम हंसते हुए पूछती है- ‘इससे ऋषभ का ध्यान भटकता है?’

शुभमन गिल ने इस पर कहा- ‘उन्हें फर्क भी नहीं पड़ता और वो अपने खेल पर ध्यान देते हैं।’

टीम इंडिया मौजूदा समय में न्यूजीलैंड दौरे पर हैं, जहां दोनों टीमों के बीच 3 मैचों की टी20 और फिर उतने ही मैचों का वनडे सीरीज खेलना है। वनडे सीरीज के लिए शुभमन गिल को टीम के स्कॉड में शामिल किया गया। इसके अलावा अगले महीने बांग्लादेश दौरे के टेस्ट सीरीज के लिए भी टीम के स्कॉड में गिल को शामिल किया जा चुका है।

शुभमन गिल ने अबतक नेशनल टीम की तरफ से 11 टेस्ट मैच की 21 पारियों में 30.47 की औसत से 579 रन बना चुके हैं। वहीं वनडे की 12 मैचों में 57.90 की औसत से उन्होंने 579 रन ठोक चुके हैं। हालांकि उन्हें टी20 फॉर्मेट में अभी तक डेब्यू करने का मौका नहीं मिल पाया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.