वीडियो: पाकिस्तानी क्रिकेटर ने उड़ाई टीम इंडिया के नए कप्तान हार्दिक पांड्या की इज्जत की धज्जियां, बोला- उसकी क्या औकात जो…..

टी20 वर्ल्ड कप 2022 (T20 World Cup 2022) के सेमीफाइनल मुकाबले में इंग्लैंड के खिलाफ मिली हार के बाद लोग कैप्टन रोहित शर्मा (Rohit Sharma) से नाराज हैं.

लेकिन वह क्रिकेट के तीनों प्रारूप में फिलहाल भारतीय टीम के कप्तान बने हुए हैं. क्रिकेट एक्सपर्ट का मानना है कि समय आ गया है जब शर्मा की जगह हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) को भारतीय टीम का अगला कप्तान बनाया जाए. मौजूदा समय में वह न्यूजीलैंड दौरे पर क्रिकेट के सबसे प्रारूप में टीम की अगुवाई भी कर रहे हैं.

हालांकि पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर सलमान बट (Salman Butt) का अलग ही विचार है. उनसे जब पूछा गया कि इन दिनों भारत में हार्दिक पंड्या को नया कप्तान बनाने के बारे में ज्यादा बातचीत चल रही है, तो इसपर उन्होंने जवाब देते हुए कहा पता नहीं किसको नजर आता है. कौन ख्वाब देखता रहा है. मतलब टैलेंट है. आईपीएल में सही कर रहे हैं. वहां सक्सेसफुल भी हुए हैं. मगर वहां रोहित शर्मा भी पांच छह बार सक्सेसफुल हुए हैं.

उन्होंने आगे बात करते हुए कहा, अगर उन्होंने यहां (टी20 वर्ल्ड कप में) दो तीन पारियां अच्छी खेली होती तो कोई यह बात नहीं करता. एशिया में लोग बहुत जल्दी चेंजेस की बात करने लगते हैं. उन्होंने कहा टूर्नामेंट में एक ही कप्तान जीता है, बाकि के 11 कप्तानों के हाथ निराशा ही लगी है. तो क्या सभी 11 टीमों के कप्तान को बदल दिया जाए.

उन्होंने कहा, पहले यह सोचने की जरूरत है कि उन्होंने कोहली को क्यों बदला. कोहली के बाद आप शर्मा पर आ गए. अब वह एक टूर्नामेंट में नहीं चला तो आप आगे बढ़ने की सोच रहे हैं. यह कोई बुढा नहीं हो गया है. वह बड़ा और स्टार प्लेयर है. उनके प्रदर्शन पर किसी को संदेह नहीं है. साथ ही वह एक अच्छे कप्तान भी हैं. उन्होंने आईपीएल में कई सारे टाइटल जीते हैं. पंड्या ने भी तो आईपीएल में ही टाइटल जीता है. कहीं वर्ल्ड कप में तो टाइटल नहीं जीते हैं. हमारे यहां इस बारे में कुछ ज्यादा ही बात होने लगी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.