वीडियो: टीम इंडिया की कमान संभालते ही बदले हार्दिक पांड्या के तेवर, कोहली-रोहित पर तंज कसते हुए बोले- मैं उनसे अच्छा कप्तान….

भारत और न्यूज़ीलैण्ड के बीच शुरू हुई 3 मैचों की टी-20 सीरीज का पहला मैच बारिश की भेंट चढ़ गया है. बता दे की ये मैच आज यानि 18 नवम्बर को वेलिंग्टन में खेला जाना था. इस मैच के लिए सभी क्रिकेट फैंस बेहद उत्साहित थे. लेकिन मैच शुरू होने से कुछ समय पहले ही बारिश ने दस्तक दे दी. बाद में मौसम और भी ज्यादा खराब होता गया और अंत में काफी इन्तजार के बाद ये मैच रद्द करना पड़ा.

जब ये मैच बारिश की वजह से रद्द हुआ तब दोनों टीमों के कप्तानो ने प्रिजेंटेशन में बारिश और सीरीज को लेकर अपने ब्यान दिया. इसी दौरान भारतीय टीम के कप्तान हार्दिक पांड्या ने अपने ब्यान में कुछ ऐसा कह डाला जोकि अब सोशल मिडिया पर काफी चर्चा का विषय बन गया है. हार्दिक पांड्या ने पहले बारिश पर बात की और कहा-

यहाँ न्यू ज़ीलैण्ड के सभी खिलाडी इस मैच के लिए काफी खुश थे, लेकिन बारिश को कौन रोक सकता है? इसके आगे हार्दिक ने अपनी टीम के खिलाडियों की तारीफ करते हुए कहा, इस मैच को खेलने के लिए खिलाडियों में इतना जोश भरा हुआ था की कुछ खिलाडी तो काफी समय पहले ही यहाँ ग्राउंड पर आ गये थे. लेकिन हम बारिश जैसी स्थिति को अच्छे से समझते है.

इसके बाद हार्दिक पांड्या ने कप्तानी को लेकर कहा, बतौर कप्तान मेरी हार भी आएगी. लेकिन मैं चाहूँगा की आप दुआ करे की वो जल्दी से नहीं देर से आये. हार्दिक ने कहा की मैं 6 साल से अंतर्राष्ट्रीय मंच पर क्रिकेट खेल रहा और सभी खिलाडी मेरी बात सुनते है. कप्तान और मैनजेमेंट जो कहेंगे बाकी सभी खिलाडी वही करेंगे.

इसके आगे हार्दिक आपने ब्यान में कहते है की, टी-20 वर्ल्डकप पीछे छूट चूका है. जिसकी हमें निराशा तो होगी लेकिन हम आगे की तरफ देखेंगे. हम नई शुरुआत करेंगे. हमारी टीम के खिलाडी युवा और अनुभवी है. उन्हें आईपीएल में खेलने का अनुभव है, हम बड़े मंच पर खेलने से नहीं डरते.

हार्दिक के इस ब्यान के सामने आने के बाद कुछ लोगो का मनाना है की हार्दिक ने यहाँ बड़े मंच पर खिलाडियों के डरने वाली बात कहकर के एल राहुल, रोहित शर्मा और विराट कोहली पर तंज कसा है. क्योकि अभी तक देखा गया है की ये खिलाडी बड़े मैच में खासकर नॉकआउट मैच में फ्लॉप साबित हुए है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.