वीडियो: जब वर्ल्ड कप ट्रॉफी लेकर विराट कोहली ने की थी शर्मनाक हरकत, हरकतें देख फैंस हुए आगबबूला

भारतीय टीम ने 2011 में धोनी की कप्तानी में वनडे वर्ल्ड कप का खिताब जीता था. उस समय सुरेश रैना भारतीय टीम के मध्यक्रम बल्लेबाज के रूप में खेलते थे. सुरेश रैना ने टीम इंडिया के लिए कई मैच जिताऊ पारियां खेली. रैना ने काफी समय पहले ही संन्यास ले लिया है. लेकिन आज भी लोग उन्हें बहुत प्यार करते हैं. हालांकि उनका एक पुराना वीडियो हाल ही में सामने आया है, जो इस समय काफी वायरल हो रहा है.

इस वीडियो को देखने के बाद भारतीय फैंस उनसे खूब नाराज हो रहे हैं और उनकी आलोचना भी कर रहे हैं. इस वीडियो को देखने के बाद आप भी हैरान हो सकते हैं. अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर इस वीडियो में ऐसा क्या है, जो सुरेश रैना को फैंस खरी-खोटी सुना रहे हैं. तो चलिए जान लेते हैं क्या है पूरा माजरा.

ये है असली माजरा

दरअसल जो वीडियो वायरल हो रहा है वह 2011 वर्ल्ड कप के दौरान का है और भारतीय टीम खिताब जीतने के बाद ट्रॉफी के साथ जश्न मना रही है. आपको याद ही होगा जब भारत ने फाइनल में श्रीलंका को हराया था और ट्रॉफी जीती थी तो पूरी भारतीय टीम ने ट्रॉफी के साथ ग्राउंड का चक्कर लगाया था. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कोहली और रैना ट्रॉफी को हाथ में पकड़े हुए चल रहे हैं. लेकिन इसी दौरान दोनों ट्रॉफी को आगे चल रहे एक शख्स के सिर पर मार देते हैं.

रैना-कोहली ने की थी शर्मनाक हरकत

यह वीडियो इतने सालों बाद सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद भारतीय फैंस इन दोनों क्रिकेटरों के व्यवहार के लिए उनकी आलोचना कर रहे हैं. जैसा कि आप सब जानते हैं कि भारत ने पूरे 28 साल के लंबे इंतजार के बाद 2011 में वर्ल्ड कप जीता था. उस टूर्नामेंट में भारतीय टीम का प्रदर्शन भी बहुत शानदार रहा था और वह टूर्नामेंट सचिन तेंदुलकर का आखिरी आईसीसी टूर्नामेंट साबित हुआ.

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.