वीडियो: कप्तानी मिलते ही घमंड में चूर हुए हार्दिक पांड्या, रोहित को नीचा दिखाने के लिए दिया बेतुका बयान, कहा- मैं उसकी तरह गलती……

भारतीय टीम कल से हार्दिक पांड्या की कप्तानी में T20 सीरीज खेलने वाली है. यह सीरीज हार्दिक पांड्या के लिए काफी महत्वपूर्ण रहेगी. इस सीरीज से रोहित शर्मा, विराट कोहली जैसे कई सीनियर खिलाड़ियों को आराम दिया गया है. हार्दिक अगर इस सीरीज में अच्छा प्रदर्शन करने में सफल रहते हैं तो उन्हें भविष्य में रोहित की जगह टीम इंडिया का कप्तान बनाया जा सकता है.

वैसे न्यूजीलैंड दौरे पर कप्तानी मिलने के बाद हार्दिक पांड्या ने सीरीज शुरू होने से पहले रोहित शर्मा की कप्तानी पर निशाना साधा और उन्हें नीचा दिखाने की कोशिश की. उन्होंने जो बयान दिया है, उसे सुनकर आपको भी हैरानी हो सकती है.

हार्दिक ने की रोहित को नीचा दिखाने की कोशिश

जैसा कि आप सब जानते हैं कि हार्दिक पांड्या ने बतौर कप्तान आईपीएल में अपने पहले ही सीजन में गुजरात टाइटंस को चैंपियन बनाया. उन्होंने इससे पहले भी कुछ सीरीज में भारतीय टीम की कप्तानी की है और मैच जीते हैं. हार्दिक पांड्या ने T20 सीरीज शुरू होने से पहले ट्रॉफी के अनावरण के दौरान प्रेस कॉन्फ्रेंस में हिस्सा लिया और इस दौरान उन्होंने कप्तानी में सुधार को लेकर बात कही.

हार्दिक ने कहा- हम टी-20 विश्वकप को लेकर निराश हैं. लेकिन हम पेशेवर हैं. जैसे हम सफलता के बाद आगे बढ़ते हैं, वैसे ही हमें अब भी आगे बढ़ जाना चाहिए और सुधार करना चाहिए. हमने जो गलतियां T20 वर्ल्ड कप में की, उन्हें भूल कर उनमें सुधार करना चाहिए. यानी हार्दिक ने सीधे-सीधे रोहित शर्मा की कप्तानी पर निशाना साधा.

उन्होंने कहा कि हिटमैन की गलतियों के कारण हमें T20 वर्ल्ड कप में हार का सामना करना पड़ा. वैसे रोहित शर्मा ने टी-20 वर्ल्ड कप में केवल कप्तान के रूप में ही नहीं, बल्कि बल्लेबाज के रूप में भी खराब प्रदर्शन किया. उनका स्ट्राइक रेट 100 से भी कम कर रहा और किसी भी मुकाबले में उनकी बल्लेबाजी अच्छी नहीं रही.

Leave a Reply

Your email address will not be published.