T20 वर्ल्ड कप के बाद सात फेरे लेगा भारतीय टीम का यह धुरंधर बल्लेबाज, होने वाली पत्नी दिखती है बला की खूबसूरत

भारतीय टीम के स्टार दिग्गज बल्लेबाज लोकेश राहुल एशिया कप में तो कुछ खास कमाल नहीं कर पा रहे हैं. लेकिन इस वक्त वह अपनी शादी की खबरों को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक लोकेश राहुल टी20 वर्ल्ड कप के बाद जनवरी 2023 तक बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी के साथ शादी के बंधन में बंध सकते हैं.

सूत्रों की माने तो शादी से पहले ही अथिया शेट्टी और केएल राहुल शादी के बाद अपने रहने के लिए घर भी तय कर चुके हैं. लेकिन अभी तक शादी की तारीख की कोई घोषणा नहीं हुई है. यह दोनों सात फेरे लेने के बाद मुंबई की पाली हिल के पास एक घर में रहेंगे, जिसका नाम संधू पैलेस है. लेकिन अभी तक इस घर का काम पूरा नहीं हुआ है. शादी से पहले ही ये घर बनकर तैयार हो जाएगा.

कुछ समय पहले ऐसी खबरें आई थी कि लोकेश राहुल और अथिया शेट्टी 3 महीने के भीतर ही शादी के बंधन में बन सकते हैं. लेकिन इस बारे में जब लोकेश राहुल की होने वाली पत्नी से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि इस बारे में तो मुझे कुछ नहीं पता. लेकिन मुझे उम्मीद है कि मुझे शादी में जरूर बुलाया जाएगा.

काफी लंबे समय तक चोटिल रहने के बाद लोकेश राहुल ने जिंबाब्वे के विरुद्ध T20 सीरीज से टीम इंडिया में वापसी की थी. लेकिन वोकुछ खास कमाल नहीं कर पा रहे हैं. उन्होंने एशिया कप में अभी तक तीन मैच खेले हैं और तीनों ही मैचों में उसका प्रदर्शन निराशाजनक रहा है. उम्मीद है कि वह शादी से पहले अपनी फॉर्म में वापस आ सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.