वीडियो: इंग्लैंड से फाइनल हारते ही घुटनों पर बैठकर फूट-फूट कर रोया ये पाकिस्तानी क्रिकेटर, नजारा देख फैंस भी हुए भावुक

इंग्लैंड की टीम ने T20 वर्ल्ड कप 2022 के फाइनल में पाकिस्तान को हराकर खिताब पर कब्जा कर लिया है और एक बार फिर से पाकिस्तान की टीम का वर्ल्ड कप ट्रॉफी जीतने का सपना चकनाचूर हो गया. पहले बल्लेबाजी करते हुए पाकिस्तान टीम ने इंग्लैंड को 138 रन का लक्ष्य दिया था, जिसे इंग्लिश टीम ने एक ओवर शेष रहते हुए ही हासिल कर लिया.

इंग्लैंड की तरफ से गेंदबाजों का प्रदर्शन तो अच्छा रहा ही, लेकिन बल्लेबाजी में बेन स्टोक्स ने कमाल कर दिया. बेन स्टोक्स ने 49 गेंदों में 52 रन की नाबाद पारी खेली और अपनी पारी में 5 चौके और एक छक्का लगाया. इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 106.12 का रहा. अगर बेन स्टोक्स उस समय इंग्लैंड की पारी को ना संभालते तो शायद वो खिताब नहीं जीत पाती. हालांकि पाकिस्तान टीम के खिलाड़ी हार से बहुत निराश हैं.

हार से दुखी हैं पाकिस्तानी खिलाड़ी

पाकिस्तान टीम के खिलाड़ी इंग्लैंड से मैच हारने के बाद काफी निराश और दुखी नजर आए. जैसे ही पाकिस्तान की टीम हारी. पाकिस्तानी क्रिकेटरों के चेहरे उतर गए और सब निराश हो गए. कप्तान बाबर आजम के चेहरे पर दुख तो साफ झलक रहा था. मैदान पर ही साथी क्रिकेटरों ने उनको सांत्वना दी. पाकिस्तानी खिलाड़ियों ने एक-दूसरे को संभालने की कोशिश की.

वैसे पाकिस्तान की टीम बहुत मुश्किल से यहां तक पहुंची थी. पहले तो सुपर-12 राउंड में शुरुआती दो मैच हारने के बाद ही उसके सेमीफाइनल से बाहर होने की स्थिति आ गई थी. लेकिन भाग्य का साथ मिला और वह सेमीफाइनल में पहुंची. सेमीफाइनल में पाकिस्तान ने न्यूजीलैंड को हराया और फाइनल में प्रवेश किया. लेकिन फाइनल में उसे इंग्लैंड के हाथों हार का सामना करना पड़ा.

Leave a Reply

Your email address will not be published.