वीडियो: T20 वर्ल्ड कप फाइनल से पहले पाक टीम के सपोर्ट में उतरा भारत का ये दिग्गज क्रिकेटर, बोला- टीम इंडिया तो नहीं जीती लेकिन पाकिस्तान जीतेगा

भारतीय टीम टी-20 वर्ल्ड कप 2022 के फाइनल में नहीं पहुंच पाई. सेमीफाइनल में ही उसे हार का सामना करना पड़ा. टीम इंडिया के T20 वर्ल्ड कप का खिताब ना जीत पाने से भारतीय फैंस बहुत दुखी हैं. कल पाकिस्तान और इंग्लैंड की टीम के बीच फाइनल मुकाबला खेला जाएगा. देशभर में जहां सब भारतीय टीम की हार से दुखी हैं. वहीं दूसरी तरफ भारत का एक दिग्गज क्रिकेटर पाकिस्तान का सपोर्ट कर रहा है. उसका कहना है कि भारत तो T20 वर्ल्ड कप नहीं जीत पाया. लेकिन पाकिस्तान की टीम खिताब जरूर जीतेगी.

पाकिस्तान के सपोर्ट में उतरा भारत का दिग्गज क्रिकेटर

भारत के पूर्व विकेटकीपर और टीम इंडिया के पूर्व मुख्य चयनकर्ता रहे किरण मोरे ने फाइनल मुकाबले से पहले कहा- पिछले कई सालों के दौरान पाकिस्तान ने एक क्रिकेटिंग नेशन के रूप में बहुत कुछ झेला है और इस वजह से उन्होंने खिताब के लिए उसका सपोर्ट करने का निर्णय किया है. मोरे यह चाहते हैं कि इस बार पाकिस्तान की टीम खिताब जरूर जीते, ताकि उसके क्रिकेट प्रेमियों के चेहरों पर मुस्कान वापस लौट सके.

जैसा कि आप जानते हैं कि पाकिस्तान में सुरक्षा कारणों के चलते कई सालों तक बड़ी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट टीमें दौरा करने नहीं गई थी. इस वजह से वहां काफी लंबे समय तक क्रिकेट प्रेमियों को मैच देखने को नहीं मिल पाए. लेकिन पिछले कुछ महीनों में सब कुछ पहले जैसा होने लगा है. किरण मोरे ने कहा- पाकिस्तान जिस तरह से क्रिकेट खेल रहा है, ऐसे में जब आप उनके देश को देखें तो वे एक क्रिकेट बोर्ड के रूप में काफी कुछ झेल चुके हैं. कोई भी टीम वहां का दौरा नहीं करती थी. उन्हें मैच खेलने को नहीं मिलते थे. मुझे उम्मीद है कि पाकिस्तान विश्व कप जीतेगा.

किरण मोरे ने यह भी कहा कि बाबर आजम बहुत अच्छा खिलाड़ी है. वह बड़े मौकों पर हमेशा अच्छा प्रदर्शन करता है. रिजवान भी एक अच्छा क्रिकेटर है. इन दोनों की जोड़ी शानदार है. बाबर कूल दिमाग का है तो रिजवान को आक्रामक खेलना पसंद है. उनका कॉम्बिनेशन बहुत लाजवाब है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.