IND vs SL : पाकिस्तान से मिली करारी हार के बाद इन खिलाड़ियों से नाराज है रोहित, प्लेइंग इलेवन से कट सकता है पता

भारत और पाकिस्तान के बीच हाल ही में सुपर 4 मुकाबला खेला गया था जिसमें पाकिस्तान की टीम ने शानदार बल्लेबाजी और गेंदबाजी के दम पर 5 विकेट से जीत दर्ज की. इसी के साथ फाइनल में पहुंचने के लिए भारतीय टीम की मुश्किलें और बढ़ चुकी है.

सुपर 4 का तीसरा मुकाबला आज शाम 7:30 बजे से दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में भारत और श्रीलंका के बीच खेला जाना है. एक तरफ भारतीय टीम जहां दबाव महसूस कर रही है तो वहीं श्रीलंका की टीम अफगानिस्तान को हराकर काफी अच्छा महसूस कर रही है.

भारत और पाकिस्तान के बीच हुए मैच में टीम इंडिया के खिलाड़ियों द्वारा कई गलतियां की गई, जिसकी वजह से कप्तान रोहित शर्मा मैच के दौरान बहुत नाराज नजर आए. इसके अलावा कुछ ऐसी रिपोर्ट भी सामने आई कि रोहित शर्मा ने हार्दिक पांड्या और ऋषभ पंत को फटकार लगाई. भारत और श्रीलंका के बीच होने वाले मुकाबले में भारत की प्लेइंग इलेवन में कई बड़े बदलाव देखने को मिल सकते हैं.

दिनेश कार्तिक को मिल सकता है मौका

भारत की प्लेइंग इलेवन में दिनेश कार्तिक को ऋषभ पंत की जगह शामिल किया जा सकता है जो कि इस साल काफी अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं. एशिया कप में भारत के शुरुआती दो मुकाबलों में उनको प्लेइंग इलेवन में मौका मिला था. लेकिन पाकिस्तान के विरुद्ध सुपर 4 मुकाबले में उनको आराम दिया गया.

प्लेइंग इलेवन में अक्षर पटेल को भी मौका मिल सकता है जो कि ऑलराउंडर के तौर पर काफी अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं. रविंद्र जडेजा के बाहर होने के बाद टीम इंडिया मुश्किलों में घिर गई है. ऐसे में अक्षर उनकी कमी पूरी कर सकते हैं, जबकि स्पिनर के तौर पर रवींचंद्रन अश्विन, युज़वेंद्र चहल या रवि बिश्नोई में से किसी एक को मौका मिल सकता है.

भारत की संभावित प्लेइंग इलेवन

रोहित शर्मा, केएल राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, दिनेश कार्तिक, दीपक हुड्डा, अक्षर पटेल, अर्शदीप सिंह, भुवनेश्वर कुमार, रवि बिश्नोई / युजवेंद्र चहल/ रवींचंद्रन अश्विन

Leave a Reply

Your email address will not be published.