वीडियो: भारत की करारी हार के बाद विराट कोहली पर बुरी तरह बड़का ये भारतीय दिग्गज बोला- अब उन्हें संन्यास लेना…..

भारतीय टीम को T20 वर्ल्ड कप 2022 के सेमीफाइनल में इंग्लैंड से करारी शिकस्त झेलनी पड़ी. टीम इंडिया ने इस मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए 168 रन का स्कोर खड़ा किया था, जो काफी नहीं था. इंग्लैंड की टीम ने आसानी से लक्ष्य को पूरा कर लिया. भारतीय टीम की इस हार पर दिग्गज क्रिकेटर भारतीय टीम के खिलाड़ियों को जमकर फटकार लगा रहे हैं. भारत के एक दिग्गज ने तो विराट कोहली को टीम इंडिया की हार के लिए जिम्मेदार ठहराया और उनको लेकर बड़ा बयान दे डाला है.

इस दिग्गज ने विराट कोहली पर साधा निशाना

भारतीय टीम के पूर्व हेड कोच रह चुके अनिल कुंबले ने टीम इंडिया के सेमीफाइनल में हारने के बाद ईएसपीएनक्रिकइंफो से बात की. तो उन्होंने कहा कि विराट कोहली इंग्लैंड के स्पिनरों के विरुद्ध अधिक आक्रामक हो सकते थे. उन्होंने यह भी कहा कि भारत को कुछ ऐसे बल्लेबाज चाहिए, जो कुछ ओवर डाल सकें.

अनिल कुंबले ने अपने बयान में कहा- आदिल रशीद को पूरा श्रेय दिया जाना चाहिए. उन्होंने बहुत अच्छी गेंदबाजी की, जबकि खेल इतना आसान नहीं था. किसी ने भी उम्मीद नहीं की थी कि मार्क वुड की अनुपस्थिति में लियाम लिविंगस्टोन इतने ओवर डालेंगे. वैसे सबको विराट जैसे किसी से उम्मीद होगी कि वह हावी होंगे. लेकिन क्रीज पर रहने तक केवल सूर्या ने ऐसा किया.

हार्दिक ने भी आकर अपना समय लिया. जब स्पिनर गेंदबाजी कर रहे थे तो मुझे उम्मीद थी कि और ज्यादा बाउंड्री लगे. लेकिन ऐसा नहीं हुआ. भारतीय टीम को बल्ले के साथ संघर्ष करते हुए देखा गया. रोहित शर्मा भी संघर्ष करते हुए नजर आए. उनका स्ट्राइक रेट 100 से भी कम रहा. तो ऐसे में भारतीय टीम की हार के लिए धीमी बल्लेबाजी को दोषी ठहराया जा रहा है. कोहली ने 40 गेंदों में 50 रन ही बनाए, जो T20 के लिहाज से कुछ खास नहीं था.

Leave a Reply

Your email address will not be published.