वीडियो: सेमीफाइनल में मिली हार के बाद रोहित शर्मा से पूछा- अब टीम इंडिया का अगला कप्तान किसे बनना चाहिए? मिला ऐसा जवाब

भारतीय टीम T20 वर्ल्ड कप में फाइनल में नहीं पहुंच सकी. फाइनल में इंग्लैंड ने उसे हराकर टूर्नामेंट से बाहर करवा दिया. रोहित शर्मा की कप्तानी में भारतीय टीम के सेमीफाइनल में शर्मनाक हार के बाद फैंस का गुस्सा सातवें आसमान पर है. बीसीसीआई भी टीम इंडिया के खिताब न जीत पाने पर बड़ा कदम उठा सकती है़, ऐसी खबरें आ रही हैं.

कुछ खबरों में यह कहा जा रहा है कि भारत की T20 टीम से विराट कोहली, रोहित शर्मा जैसे खिलाड़ियों की छुट्टी हो सकती है. इन खबरों में कितनी सच्चाई है, इस बात की पुष्टि नहीं की जा सकती. T20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में भारतीय टीम की हार के बाद रोहित शर्मा से कई तरह के सवाल पूछे गए. इस दौरान रोहित से यह भी पूछा गया कि क्या रोहित अब टीम इंडिया की कप्तानी छोड़ देंगे और अगर वो ऐसा करते हैं तो उनके हिसाब से अगला कप्तान किसे बनना चाहिए. आइए जानते हैं उन्होंने किसका नाम लिया.

हार के बाद क्या बोले रोहित शर्मा

रोहित शर्मा ने टीम इंडिया की सेमीफाइनल में हार के बाद कहा- यह बहुत निराशाजनक है. हम अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए. गेंदबाजी में काफी कमी रही. हमें विकेट नहीं मिला, जिस वजह से हम मुकाबले से बाहर होते गए. उनके ओपनरों ने शानदार प्रदर्शन किया. रोहित से इस दौरान कप्तानी को लेकर भी कुछ सवाल पूछे गए थे. लेकिन इन सवालों पर उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया.

वैसे ऐसी खबरें आ रही हैं कि अब रोहित शर्मा की T20 टीम की कप्तानी से छुट्टी हो सकती है और टीम इंडिया को नया कप्तान मिल सकता है. भारतीय टीम को 18 नवंबर से न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज खेलनी है और इस सीरीज के लिए टीम इंडिया का कप्तान हार्दिक पांड्या को बनाया गया है. इसी वजह से यह कयास लगाए जा रहे हैं कि अब आगे चलकर भारतीय टीम की कप्तानी हार्दिक पांड्या के हाथों में आ सकती है, जिनका प्रदर्शन T20 वर्ल्ड कप टूर्नामेंट में बहुत ही शानदार रहा.

Leave a Reply

Your email address will not be published.