वीडियो: पाकिस्तान पहुंची सेमीफाइनल में तो अपनी ही तारीफ करने लगे पाक कप्तान बाबर आजम, खुद को ही दिया जीत का श्रेय

पाकिस्तान और न्यूजीलैंड की टीम का सेमीफाइनल में आमना-सामना हुआ और पाकिस्तान ने 7 विकेटों से मुकाबला अपने नाम कर लिया और इसी के साथ अब पाकिस्तान की टीम फाइनल में पहुंच चुकी है, जहां 13 नवंबर में उसका सामना दूसरे सेमीफाइनल की विजेता टीम से होगा. जैसा कि आप सब जानते हैं कि एक समय पाकिस्तान टीम के सेमीफाइनल में पहुंचने के लाले पड़े हुए थे.

किस्मत के भरोसे पाकिस्तान की टीम सेमीफाइनल में पहुंचने में कामयाब रही और उसका भाग्य अच्छा रहा, जो सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड की टीम का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा और पाकिस्तान की टीम ने मुकाबला जीत लिया. लेकिन पाकिस्तान टीम के फाइनल में पहुंचने के बाद तो पाकिस्तान टीम के कप्तान बाबर आजम अपनी ही तारीफ करने लगे और उनके बयान को सुनकर आप भी यही कहेंगे कि पाकिस्तान टीम की जीत का श्रेय वह खुद ही लेना चाह रहे थे.

आखिर क्या बोले बाबर आजम?

टीम ने पिछली चार मैचों में बहुत अच्छा प्रदर्शन किया है. समर्थकों के वजह से यह होम मैच जैसा लगा. रिज़वान और मैंने पहले छह ओवरों में अटैक करने की बात की थी. फ़िलहाल हम इस जीत का जश्न मनाएंगे और कल जब पता चलेगा कि फाइनल में किससे मुलाक़ात होगी, उसके बाद उस मैच की योजना बनाएंगे.

बाबर आजम का बयान सुनकर आप भी समझ ही गए होंगे कि वह क्या कहने की कोशिश कर रहे थे. वैसे बाबर आजम की बात करें तो उन्होंने 42 गेंदों में 53 रन की पारी खेली और अपनी पारी में 7 चौके भी लगाए. यह T20 वर्ल्ड कप 2022 में उनकी पहली बड़ी पारी थी. इससे पहले पूरे टूर्नामेंट में वह फ्लॉप रहे.

Leave a Reply

Your email address will not be published.