Asia Cup : भारत-पाक मैच के दौरान बुरी तरह चोटिल हुआ ये धुरंधर, बाकी मैचों में खेलना भी मुश्किल

रविवार को सुपर-4 राउंड के तहत भारत और पाकिस्तान के बीच मैच खेला गया था, जिसमें टीम इंडिया 5 विकेटों से हार गई थी. हालांकि उस मुकाबले में एक बड़ा खिलाड़ी बुरी तरह से चोटिल हो गया और इस खिलाड़ी के एशिया कप में आगे के मैचों में खेलने को लेकर सस्पेंस बना हुआ है. इस खिलाड़ी का एमआरआई स्कैन कराया गया है और रिपोर्ट आने के बाद ही यह साफ हो पाएगा कि वह आगे खेलेगा या नहीं.

भारत-पाक मैच के दौरान चोटिल हुआ था ये धुरंधर

भारत और पाकिस्तान के बीच खेले गए मैच के दौरान पाकिस्तान के विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान चोटिल हो गए थे. विकेटकीपिंग के दौरान उनका पैर जोर से जमीन पर पड़ा और उनके दाहिने पैर में खिंचाव आ गया, जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया था और उनका एमआरआई स्कैन भी कराया गया. अब बस रिपोर्ट आने का इंतजार है.

चोट के बावजूद मैदान पर उतरे थे रिजवान

मोहम्मद रिजवान विकेटकीपिंग के दौरान भले ही चोटिल हो गए. लेकिन फिर भी वह बल्लेबाजी करने उतरे थे और 51 गेंदों में 71 रन की पारी खेलने में कामयाब रहे. उनकी इस पारी की बदौलत पाकिस्तान की टीम मुकाबला जीत पाई थी. इस टूर्नामेंट में रिजवान शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं और सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज बने हुए हैं. तीन मैचों में रिजवान ने 192 रन बना लिए हैं और वह 2 अर्धशतक भी लगा चुके हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.