वीडियो: भारतीय धुरंधर को लेकर पूर्व पाक क्रिकेटर का हैरान करने वाला बयान, बोला- लगता है ये तो किसी और ग्रह से आया है……

भारतीय टीम में एक से बढ़कर एक स्टार खिलाड़ी हैं. हाल ही में टीम इंडिया जिंबाब्वे के विरुद्ध मैच खेली थी और इस मुकाबले में भारत की तरफ से स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने खूब धमाल मचाया. सूर्यकुमार यादव ने 25 गेंदों में 61 रन की नाबाद तूफानी पारी खेली और अपनी पारी में उन्होंने 6 चौके और 4 छक्के भी लगाए.

सूर्यकुमार ने मैदान के चारों तरफ शॉट खेले और उनके शॉर्ट्स ऐसे थे जिन्हें देखकर हर कोई हैरान हो रहा है. अब भारत के इस धाकड़ बल्लेबाज को लेकर पूर्व पाक क्रिकेटर ने हैरान करने वाला बयान दिया है. पूर्व क्रिकेटर का तो कहना है सूर्यकुमार को देख कर तो ऐसा लगता है जैसे वह किसी दूसरे ग्रह से आया है. पाकिस्तान में भी सूर्यकुमार यादव की बल्लेबाजी को लेकर काफी चर्चा हो रही है.

पूर्व पाक क्रिकेटर ने दिया बड़ा बयान

पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज वसीम अकरम ने सूर्यकुमार यादव की बल्लेबाजी को देखने के बाद उन्हें लेकर कहा कि वो किसी और ग्रह से ही आए हैं. एक स्पोर्ट्स कार्यक्रम में वसीम अकरम ने कहा- मुझे लगता है कि वह एक अलग ग्रह से आया है. वह किसी और से बिल्कुल अलग है. उसने जितने भी रन बनाए हैं ना केवल जिंबाब्वे के खिलाफ, बल्कि दुनिया के शीर्ष गेंदबाजी अटैक के खिलाफ, वह देखने लायक है.

दरअसल वकार यूनिस ने वसीम अकरम से एक सवाल किया था कि सूर्य कुमार के खिलाफ गेंदबाज जाएं तो जाएं कहां. तब उन्होंने कहा था किएक गेंदबाज के लिए ऐसे बल्लेबाज के खिलाफ योजना बनाना बहुत मुश्किल है. वो फीयरलेस हैं. सूर्यकुमार T20 वर्ल्ड कप 2022 में अब तक 5 मैच खेल चुके हैं जिसमें उन्होंने 225 रन बनाए हैं और उनका स्ट्राइक रेट 193 से ज्यादा का रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.