वीडियो: सेमीफाइनल में पहुंचते ही पाकिस्तानी खिलाड़ियों पर चढ़ा घमंड, भारत को ही दिखाने लगे आंख

पाकिस्तान की टीम जब T20 वर्ल्ड कप 2022 में अपने शुरुआती दोनों मैच हार गई थी, तो उसके सेमीफाइनल में जगह बनाने के लाले पड़ गए. लेकिन किसी तरह गिरते-पड़ते आखिरकार पाकिस्तान की टीम ने सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई कर ही लिया. हालांकि सेमीफाइनल में पहुंचने के बाद पाकिस्तानी टीम के खिलाड़ियों के तेवर पूरी तरह से बदल चुके हैं.

एक समय पाकिस्तान टीम के खिलाड़ी दबाव में थे और सबके निशाने पर थे. लेकिन जैसे ही सेमीफाइनल के लिए पाकिस्तान ने क्वालीफाई किया, खिलाड़ियों पर तो जैसे घमंड चढ़ गया है. सेमीफाइनल में पहुंचने के बाद पाकिस्तान टीम के खिलाड़ियों ने हैरान करने वाले बयान दिए हैं, जिन्हें सुनकर तो आप भी दंग रह जाएंगे.

क्या बोले बाबर आजम?

एक समय बाबर आजम की कप्तानी पर भी खतरा मंडराने लगा था. ऐसी चर्चा होने लगी थी कि उन्हें T20 वर्ल्ड कप के बाद पाकिस्तान की टीम के कप्तान पद से हटा दिया जाएगा. लेकिन पाकिस्तान के सेमीफाइनल में पहुंचने के बाद उन्होंने कहा-हमारे खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन किया. मैं उनकी तारीफ करता हूं. हमारी नजर अब सेमीफाइनल के मुकाबलों पर है. हम सभी इसको लेकर उत्साहित हैं. अब बस T20 वर्ल्ड कप जीतना ही हमारा लक्ष्य है.

शाहीन अफरीदी ने भी कह डाली बड़ी बात

पाकिस्तान टीम के तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी भी पाकिस्तान के सेमीफाइनल में पहुंचने के बाद काफी गरजने लगे. उन्होंने मीडिया से बातचीत में कहा- हम यहां तक पहुंचे हैं, आपके सपोर्ट की वजह से. हमारे जैसे टॉप क्रिकेटर हैं उनको चाहिए कि जब मुश्किल वक्त हो तो आप हमारी टीम को सपोर्ट करें. हम जानते हैं कि हमारे फैंस चाहते हैं कि हम सेमीफाइनल जीते. आगे भी हम पर भरोसा रखें. हम सेमीफाइनल भी जीतेंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published.