वीडियो: दक्षिण अफ्रीकी टीम हारी तो भारत को हुआ जबरदस्त फायदा, क्रिकेट प्रेमियों को फिर देखने को मिल सकता है भारत-पाक मैच का रोमांच

दक्षिण अफ्रीकी टीम को नीदरलैंड्स ने 13 रनों से हरा दिया और इसी के साथ दक्षिण अफ्रीकी टीम T20 वर्ल्ड कप से बाहर हो गई है. हालांकि दक्षिण अफ्रीका की हार से भारतीय टीम को फायदा मिला है और वह सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई कर चुकी है. अब एक बार फिर से क्रिकेट प्रेमियों को भारत-पाक मैच देखने को मिल सकता है.

ऐसा रहा मैच का हाल

अगर मैच की बात करें तो नीदरलैंड्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 4 विकेट खोकर 158 रन बनाए. नीदरलैंड की तरफ से बल्लेबाजों का प्रदर्शन अच्छा रहा और फिर गेंदबाजों ने भी कमाल कर दिया. नीदरलैंड से मिले लक्ष्य को दक्षिण अफ्रीकी टीम पूरा नहीं कर सकी और 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 145 रन ही बना पाई.

पाकिस्तानी फैंस मना रहे खुशियां

दक्षिण अफ्रीकी टीम की हार से पाकिस्तानी फैंस बहुत खुश हैं और खुशियां मना रहे हैं. दरअसल, दक्षिण अफ्रीका के हारने से पाकिस्तान के सेमीफाइनल में पहुंचने की संभावना बढ़ गई है. दक्षिण अफ्रीकी टीम के पांच अंक हैं, जबकि नीदरलैंड के 6 अंक हो गए हैं. वहीं पाकिस्तान टीम के 4 अंक हैं. अगर पाकिस्तान की टीम बांग्लादेश को बड़े अंतर से हरा ती है तो सेमीफाइनल के लिए आसानी से क्वालीफाई कर लेगी.

अगर आज पाकिस्तान की टीम बांग्लादेश को हरा देती है तो वह सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई कर सकती है और अगर भारत और पाकिस्तान की टीम ग्रुप 2 से सेमीफाइनल में पहुंचती है और दोनों टीमें अपने-अपने मुकाबले जीत लेती है तो फिर एक बार भारत-पाकिस्तान का फाइनल में मैच देखने को मिल सकता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.