वीडियो: ‘छोटे छक्के तो हम मारते ही नहीं’ इफ्तिखार अहमद, देखें कैसे जड़ा 106 मीटर लम्बा छक्का

पाकिस्तान और दक्षिण अफ्रीका के बीच 3 नवंबर को रोमांचक मुकाबला खेला गया था. इस मुकाबले में दक्षिण अफ्रीकी टीम 33 रनों से हार गई. इस मैच में पाकिस्तान के बल्लेबाजों ने खूब धमाल मचाया. पाकिस्तान की तरफ से इफ्तिखार अहमद ने तो गेंदबाजों की जमकर धुनाई की और उन्होंने 51 रन की तूफानी पारी खेली. इस पारी में उनका एक लंबा छक्का भी शामिल रहा, जो बहुत लंबा था. उनके इस छक्के का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

पाकिस्तानी बल्लेबाज ने जड़ा जोरदार छक्का

पाकिस्तान की पारी के 16वें ओवर में इफ्तिखार अहमद ने लूंगी नगिडी की गेंद पर यह जोरदार शॉट लगाया. ओवर की चौथी गेंद पर इफ्तिखार अहमद ने जबरदस्त छक्का जड़ दिया और गेंद सीधे दर्शकों के बीच पहुंच गई. छक्के की दूरी 106 मीटर थी. यह शॉट देखकर शादाब खान भी खुश हो गए. इस वीडियो को शेयर करते हुए इस्लामाबाद यूनाइटेड ने कैप्शन दिया- छोटे सिक्स तो मारते ही नहीं- इफ्तिखार अहमद.

बता दें कि T20 वर्ल्ड कप 2022 में अब तक सबसे लंबे छक्के लगाने का रिकॉर्ड के जुनैद सिद्दीकी के नाम दर्ज है, जिन्होंने टूर्नामेंट के पहले राउंड में दुष्मंथा चमीरा की गेंद पर 109 मीटर लंबा छक्का मारा था. अब तक उनसे लंबा छक्का इस सीजन में कोई भी बल्लेबाज नहीं लगा पाया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.