वीडियो: विकेट चटकाने के बाद गेंदबाज ने अपने साथी खिलाड़ी का गुस्से में पकड़ लिया सिर, फिर दिया धक्का, नजारा देख सबके उड़े होश

T20 वर्ल्ड कप के मैचों में लगातार रोमांचक घटनाएं देखने को मिल रही हैं. मंगलवार को पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच हुए मैच के दौरान भी एक ऐसा ही नजारा देखने को मिला, जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया. इस मुकाबले में अफगानिस्तान की टीम को श्रीलंका ने हरा दिया और इसी के साथ अफगानिस्तान टीम के सेमीफाइनल में पहुंचने के सारे दरवाजे भी बंद हो गए.

लेकिन इस मैच के दौरान का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें अफगानिस्तान का एक गेंदबाज विकेट चटकाने के बाद अपने ही साथी खिलाड़ी पर गुस्सा करते नजर आ रहा है. विकेट लेने के बाद गेंदबाज विकेट का जश्न नहीं मनाता, बल्कि साथी फील्डर का गुस्से में सिर पकड़ लेता है और उसे फिर धक्का मार देता है. यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिस पर फैंस भी अपनी प्रतिक्रिया रहे है.

गेंदबाज ने पकड़ा फील्डर का सिर

यह घटना श्रीलंका की पारी के आठवें ओवर के दौरान की है. इस ओवर में राशिद खान गेंदबाजी कर रहे थे. उन्होंने मेंडिस को आउट कर श्रीलंका को बड़ा झटका दिया. राशिद खान विकेट का जश्न म.नाने लगे लेकिन जैसे ही उन्होंने अपने साथी खिलाड़ी फजलहक फारूकी को देखा तो उनका गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ICC (@icc)

उन्होंने फजलहक के सिर को हाथों से पकड़ कर पीछे की तरफ धकेल दिया. अगर आप सोच रहे हैं कि राशिद खान ने यह सब मजाकिया अंदाज में किया था, तो उनके रिएक्शन को देखकर तो ऐसा बिल्कुल भी नहीं लग रहा था. वीडियो में आप भी देख सकते हैं कि वह सच में फजलहक को देखकर गुस्से में आ गए.

Leave a Reply

Your email address will not be published.