वीडियो: T20 वर्ल्ड कप 2022 में बल्ले से धमाल मचा रहा था ये बल्लेबाज, अब टूटा मुसीबतों का पहाड़, किडनी की बीमारी के चलते टूर्नामेंट से……

T20 वर्ल्ड कप का रोमांच हर मुकाबले के साथ बढ़ता जा रहा है. टूर्नामेंट में गेंदबाज ही नहीं बल्लेबाज भी खूब धमाल मचा रहे हैं. लेकिन टी-20 वर्ल्ड कप खेल रहे एक खिलाड़ी पर मुसीबतों का पहाड़ टूट पड़ा है. ये खिलाड़ी अचानक से टूर्नामेंट से बाहर हो गया और इस खिलाड़ी के बाहर होने के पीछे की वजह है उसकी किडनी की बीमारी. ये बल्लेबाज T20 वर्ल्ड कप में अपने बल्ले से खूब धमाल मचा रहा था. लेकिन अब इस बल्लेबाज के बाहर होने से उसकी टीम के सामने मुसीबत खड़ी हो गई है.

इस धाकड़ बल्लेबाज को हुई किडनी की बीमारी

दरअसल, अफगानिस्तान के धाकड़ बल्लेबाज हजरतुल्लाह जजई इस समय खराब सेहत से जूझ रहे हैं. जानकारी मिली है कि उन्हें पेट और किडनी की बीमारी हुई है, जिस वजह से वह पूरे टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं. बता दें कि उनकी जगह अफगानिस्तानी टीम में गुलबादीन नायब को शामिल किया गया है.

हजरतुल्लाह जजई की गैरमौजूदगी में अफगानिस्तान के लिए बहुत मुश्किल होने वाली है. हजरतुल्लाह जजई बहुत ही विस्फोटक बल्लेबाजी करते हैं और T20 वर्ल्ड कप में वह अफगानिस्तान के लिए गुरबाज के साथ मिलकर बेहतरीन शुरुआत दिला रहे थे. उन्होंने पिछले कुछ मैचों में बेहतरीन प्रदर्शन भी किया था.

बता दें अफगानिस्तान की टीम सुपर-12 चरण में अभी तक एक भी जीत हासिल नहीं कर पाई है. वह छठे पायदान पर चल रही है. उसे 2 अंक तो बारिश की वजह से मुकाबला रद्द होने के कारण मिल गए. आज अफगानिस्तान की टीम श्रीलंका से मैच खेलने उतरेगी. अब देखना होगा कि हजरतुल्लाह जजई की जगह आज कौन जीतेगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published.