लाइव मैच के दौरान रोहित शर्मा के गुस्से का शिकार हुए हार्दिक पांड्या और ऋषभ पंत! गुस्से में हिटमैन ने किया यह सब

एशिया कप में बीते दिन भारत और पाकिस्तान की भिड़ंत हुई, जिसमें पाकिस्तान की टीम ने भारत को 5 विकेट से करारी शिकस्त दी और इसी के साथ उसने भारत से मिली हार का बदला भी बराबर किया. इस मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए टीम इंडिया ने निर्धारित 20 ओवरों में 7 विकेट खोकर 181 रन बनाए. भारत के लिए विराट कोहली ने 60 रनों की सर्वाधिक पारी खेली0, जबकि ओपनर बल्लेबाज रोहित शर्मा और लोकेश राहुल ने 28-28 रन बनाए.

किसी भी टीम के लिए T20 क्रिकेट में इतना बड़ा स्कोर डिफेंड करना कोई बड़ी बात नहीं होती. लेकिन टीम इंडिया इतना बड़ा स्कोर होने के बावजूद भी हार गई और भारतीय टीम के गेंदबाज इस हार की जिम्मेदार गेंदबाज रहे. जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद शमी की गैरमौजूदगी में भारत का गेंदबाजी पक्ष कमजोर नजर आया और यही वजह रही कि टीम इंडिया पाकिस्तान से हार गई.

पहली बार गुस्से में दिखे रोहित शर्मा

मैदान पर हमेशा खामोश और शांत रहने वाले टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा को पहली बार लाइव मैच के दौरान गुस्सा करते हुए देखा गया. पाकिस्तान से मैच हारता हुआ देख रोहित अपना गुस्सा कंट्रोल नहीं कर पाए और उन्होंने हार्दिक पांड्या और ऋषभ पंत पर सारी भड़ास निकाल दी.

जब ऋषभ पंत खराब शॉट खेलकर वापस पवेलियन लौट कर आए तो रोहित को उन पर नाराज होते हुए देखा गया. कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें रोहित शर्मा, ऋषभ पंत पर गुस्सा करते हुए दिखाई दे रहे हैं. इसके अलावा पाकिस्तान के विरुद्ध मैन ऑफ द मैच बनने वाले हार्दिक पांड्या इस मुकाबले में बिना खाता खोले ही आउट हुए. इसकी वजह से भी रोहित काफी गुस्सा होते हुए दिखाई दिए. उन्होंने हार्दिक पांड्या को भी फटकार लगाई.

इसके अलावा और भी कई ऐसे मौके आए जब रोहित ने अपना आपा खो दिया. जब टीम इंडिया गेंदबाजी कर रही थी तो अर्शदीप सिंह ने एक महत्वपूर्ण कैच छोड़ दिया और रोहित शर्मा ने काफी खतरनाक रिएक्शन दिए. उनका ऐसा रूप पहले कभी नहीं दिखाई दिया.

Leave a Reply

Your email address will not be published.