वीडियो: हरभजन ने कप्तान रोहित शर्मा को दी चेतावनी- इन दो खिलाड़ियों को तुरंत करो टीम से बाहर, नहीं तो हार जाओगे T20 वर्ल्ड कप

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मैच में भारतीय टीम को हार का सामना करना पड़ा. टीम इंडिया के लिए यह हार काफी बड़ी मुसीबत खड़ी कर सकती है. भारतीय टीम की इस हार से दिग्गज क्रिकेटर भी काफी नाराज हैं. टीम इंडिया के दक्षिण अफ्रीका से मुकाबला हारने के बाद भारत के पूर्व स्पिनर हरभजन सिंह ने तो कप्तान रोहित शर्मा को चेतावनी दे डाली है. उनका कहना है कि अब रोहित शर्मा को कड़े फैसले लेते हुए अपने चहेते दो खिलाड़ियों को टीम से तुरंत बाहर कर देना चाहिए. नहीं तो इस बार भी भारतीय टीम T20 वर्ल्ड कप नहीं जीत पाएगी.

क्या बोले हरभजन सिंह?

हरभजन सिंह ने भारतीय टीम के दक्षिण अफ्रीका से मैच हारने के बाद रोहित शर्मा को प्लेइंग इलेवन में बदलाव करने के सुझाव दिए. उन्होंने कहा कि भारत के सलामी बल्लेबाज केएल राहुल बार-बार फ्लॉप हो रहे हैं और अब उनको बाहर करने का समय आ गया है. वहीं अब विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत को भी टीम में शामिल किया जा सकता है, क्योंकि दिनेश कार्तिक चोटिल हो चुके हैं.

भज्जी ने कहा- भारतीय टीम को अब कुछ कठिन निर्णय लेने पड़ सकते हैं. टीम को आगे बढ़ने के बारे में सोचना चाहिए. हम सब जानते हैं कि केएल राहुल बहुत बड़े मैच विनर है. लेकिन वह इस समय खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं तो अब आपको पंत को लाना चाहिए. कार्तिक चोटिल लग रहा है. मैं नहीं जानता, उसकी स्थिति कैसी है. अगर वह ठीक नहीं है तो पंत को ओपनिंग में रोहित शर्मा को मौका देना चाहिए.

इस दिग्गज को भी करो बाहर

हरभजन सिंह ने केएल राहुल के अलावा भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन से रविचंद्रन अश्विन को बाहर कर चहल को जगह देने की मांग की. उन्होंने कहा- चहल विकेट लेने वाला गेंदबाज है. आप जब तक दो-तीन विकेट लेते हैं तब तक आप को रन देने में कोई फर्क नहीं पड़ता. वह बड़ा मैच विनर है. उसने अपनी अलग प्रतिष्ठा बनाई है और खुद को साबित किया है कि वह छोटे फॉर्मेट का बड़ा खिलाड़ी है. मुझे नहीं लगता, उनसे बेहतर कोई लेग स्पिनर है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.