वीडियो: ताऊ क्रुणाल को गेंदबाजी करता दिखा अगस्त्य, नजारा देख फैंस बोले- बिल्कुल पापा पर गया है

भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या इस समय T20 वर्ल्ड कप खेलने में व्यस्त चल रहे हैं. T20 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम के दोनों मैचों में उन्होंने काफी शानदार प्रदर्शन किया. लेकिन दूसरी तरफ हार्दिक पांड्या के बेटे अगस्त्य पांडेय अपने ताऊ क्रुणाल पांड्या के साथ क्रिकेट का ककहरा सीखने में लगे हुए हैं.

हाल ही में अगस्त्य का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह अपने ताऊ कुणाल पांड्या को गेंदबाजी करते हुए दिख रहे हैं और इस वीडियो को देखने के बाद फैंस का कहना है कि अगस्त्य बिल्कुल अपने पापा पर गया है और बड़े होकर उनके जैसा ही क्रिकेटर बनेगा.

अगस्त्य ने की गेंदबाजी

अगस्त्य का एक वीडियो कुणाल पांड्या ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. फैंस इस वीडियो को बहुत ज्यादा पसंद कर रहे हैं. यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो को शेयर करने के साथ कुणाल पांड्या ने कैप्शन में लिखा- मिलिए मेरे नए ट्रेनिंग पार्टनर से. आप वीडियो में देख सकते हैं कि कैसे कुणाल पांड्या अगस्त्य के साथ ट्रेनिंग कर रहे हैं.

इस वीडियो में अगस्त्य कुणाल पांड्या को गेंद फेंकते हुए भी नजर आते हैं. इस वीडियो को देखने के बाद फैंस हार्दिक पांड्या के बेटे अगस्त्य पांड्या की जमकर तारीफ कर रहे हैं और यह भी कहने लगे हैं कि बड़े होकर अगस्त्य भी क्रिकेटर बनेगा और अपने पापा और ताऊ का नाम रोशन करेगा. बता दें कि आज हार्दिक पांड्या दक्षिण अफ्रीका के विरुद्ध मैच में खेलते हुए नजर आ सकते हैं. टीम इंडिया के लिए हार्दिक पांड्या का अच्छा प्रदर्शन करना बहुत जरूरी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.