वीडियो: जिंबाब्वे से जीतने के लिए पाकिस्तानी खिलाड़ी ने आखिरी गेंद पर की थी बेईमानी, लेकिन फिर भी हार गई मैच, दिग्गज क्रिकेटर ने खोली पोल

पाकिस्तान की टीम की T20 वर्ल्ड कप में शुरुआती बेहद खराब रही है. उसे अपने शुरुआती दोनों मैचों में हार का मुंह देखना पड़ा. पहले भारत ने और फिर जिंबाब्वे ने पाकिस्तान को शिकस्त देकर उसका सेमीफाइनल में पहुंचने के रास्ते भी लगभग बंद कर दिए हैं. जिंबाब्वे के खिलाफ मैच में पाकिस्तान की टीम 130 रन के लक्ष्य के जवाब में 129 रन ही बना सकी. हालांकि पाकिस्तानी खिलाड़ी ने आखिरी ओवर में जिंबाब्वे से जीतने के लिए बेईमानी भी की थी. लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ. बाद में दिग्गज क्रिकेटर ने सोशल मीडिया पर पाकिस्तानी खिलाड़ी की पोल-खोल कर रख दी.

क्या है पूरा माजरा?

दरअसल, पाकिस्तान की टीम को आखिरी गेंद पर जीत के लिए 3 रनों की जरूरत थी और क्रीज पर शाहीन शाह अफरीदी मौजूद थे. शाहीन अफरीदी ने आखिरी गेंद पर शॉट खेला और तुरंत रन लेने के लिए दौड़ पड़े. उन्होंने 1 रन पूरा कर लिया. लेकिन दूसरा रन लेने के चक्कर में वह रन आउट हो गए और इस तरह से पाकिस्तान की टीम मुकाबला हार गई.

लेकिन मैच के बाद ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर ब्रैड हॉग ने सोशल मीडिया पर पाकिस्तानी खिलाड़ी की बेईमानी की पोल खोलकर रख दी. उन्होंने सोशल मीडिया पर 2 तस्वीरें शेयर की, जिसमें उन्होंने यह बताने की कोशिश की कि पाकिस्तानी टीम की तरफ से बल्लेबाजी के दौरान खिलाड़ी ने आखिरी गेंद पर बेईमानी की थी.

ब्रैड हॉग ने तस्वीर के जरिए यह बताने की कोशिश की थी कि आखिरी गेंद फेंकने से पहले ही नॉन स्ट्राइक पर खड़ा पाकिस्तानी बल्लेबाज क्रीज से बाहर निकल आया, ताकि जल्दी से रन पूरा कर सके. लेकिन फिर भी पाकिस्तान की टीम जीत हासिल नहीं कर पाई. ब्रैड हॉग ने यह पोस्ट शेयर करते हुए पाकिस्तानी टीम पर पेनल्टी लगाने की भी मांग की.

Leave a Reply

Your email address will not be published.