वीडियो: भारतीय ऑलराउंडर से पूछा गया- दक्षिण अफ्रीका के पास कगिसो रबाडा है, भारत के पास क्या है? जानिए क्या मिला जवाब

भारतीय टीम T20 वर्ल्ड कप में अपने दोनों शुरुआती मुकाबले जीत चुकी है और अब टीम इंडिया कल दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ अपना अगला मैच खेलने उतरेगी और इस मुकाबले को जीतकर टीम इंडिया सेमीफाइनल की तरफ एक और कदम बढ़ाना चाहेगी. लेकिन दक्षिण अफ्रीकी टीम से मुकाबला जीतना भारत के लिए बिल्कुल भी आसान नहीं रहने वाला है, क्योंकि उनकी टीम में कई खतरनाक तेज गेंदबाज है.

वैसे, इस मैच पहले भारत के स्टार ऑलराउंडर ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में हिस्सा लिया और इस दौरान उनसे पूछा गया कि दक्षिण अफ्रीका के पास कगिसो रबाडा हैं, भारत के पास क्या है. आइए जानते हैं कि आखिर भारतीय ऑलराउंडर ने क्या जवाब दिया.

क्या बोला भारतीय ऑलराउंडर?

दरअसल, भारतीय टीम दक्षिण अफ्रीका के विरुद्ध मुकाबला खेले, इससे पहले ऑलराउंडर अक्षर पटेल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी. इस दौरान पत्रकारों ने उनसे बहुत सारे सवाल पूछे. इनमें से एक सवाल के जवाब में अक्षर पटेल ने कहा कि दक्षिण अफ्रीका के पास अगर कगिसो रबाडा और एनरिक नॉर्ट्जे जैसे तेज गेंदबाज हैं, तो भारत के पास फॉर्म में चल रहे विराट कोहली हैं. हमसे ज्यादा दबाव तो दक्षिण अफ्रीका पर होगा, क्योंकि उनके पास अभी हम से कम अंक हैं.

अक्षर पटेल ने इस दौरान पर्थ की पिच को लेकर भी बात की. भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच मुकाबला इसी मैदान पर खेला जाना है. अक्षर पटेल ने कहा- पर्थ की पिच तेज गेंदबाजों के लिए काफी मददगार रहने वाली है. वहां उनके गेंदबाज काफी खतरनाक साबित हो सकते हैं. लेकिन भारतीय टीम ने उनके खिलाफ खेलने की योजना बना ली है और हम उस योजना को ही फॉलो करेंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published.