वीडियो: दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मैच से पहले भारत को मिली चेतावनी, दिग्गज क्रिकेटर बोला- जल्द ही वर्ल्ड कप से बाहर हो जाएगी टीम इंडिया

भारतीय टीम टी20 वर्ल्ड कप 2022 में अपने शुरुआती दोनों मुकाबले जीत चुकी है. पाकिस्तान के खिलाफ भारत को 4 विकेट से जीत मिली थी, जबकि नीदरलैंड्स के विरुद्ध भारतीय टीम ने 56 रनों से मुकाबला अपने नाम किया. भारतीय टीम का अगला मुकाबला 30 अक्टूबर को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ होने वाला है और इस मुकाबले को जीतकर भारतीय टीम सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए अपनी स्थिति और मजबूत करना चाहेगी.

लेकिन दक्षिण अफ्रीका के विरुद्ध मैच से पहले भारतीय टीम को बड़ी चेतावनी मिली है. एक दिग्गज क्रिकेटर ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि भारतीय टीम जल्द ही T20 वर्ल्ड कप से बाहर हो जाएगी. आइए जानते हैं आखिर कौन है वो क्रिकेटर जिसने यह बयान दिया.

क्या बोला दिग्गज क्रिकेटर

दरअसल, पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने भारतीय टीम को लेकर यह बयान दिया है. शोएब अख्तर ने यह बयान जिंबाब्वे टीम से पाकिस्तान के हारने के बाद किया है. इस हार से शोएब अख्तर थोड़ा नाराज हैं और उन्होंने पाकिस्तानी टीम को खरी-खोटी सुनाई. साथ ही भारतीय टीम को भी लपेटे में ले लिया.

अपने यूट्यूब चैनल पर शोएब अख्तर ने कहा किपाकिस्तान की टीम इस हफ्ते T20 वर्ल्ड कप से बाहर हो जाएगी और अगले हफ्ते भारतीय टीम सेमीफाइनल खेल कर अपने देश वापस लौट जाएगी. वो भी कोई भी मार खां नहीं है. यानी शोएब अख्तर ने भारतीय टीम को चेतावनी दी है कि जल्द ही भारतीय टीम T20 वर्ल्ड कप से बाहर हो जाएगी. हालांकि शोएब अख्तर के इस बयान के बाद वह भारतीय फैंस के निशाने पर आ गए और भारतीय फैंस जमकर उन्हें खरी-खोटी सुना रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.