वीडियो: कभी पैसों के लिए करता था टॉयलेट साफ, अब T20 वर्ल्ड कप में गेंद से उड़ा रहा बल्लेबाजों के होश

T20 वर्ल्ड कप का रोमांच धीरे-धीरे बढ़ता जा रहा है. हर एक मैच के साथ फैंस की दिलचस्पी भी बढ़ती जा रही है. T20 वर्ल्ड कप में कुछ खिलाड़ी अपने प्रदर्शन से काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं. इनमें से एक ऐसा ही खिलाड़ी है जो गेंद से बल्लेबाजों के होश उड़ा रहा है. लेकिन एक समय इस खिलाड़ी की हालत बहुत खराब थी और इसे पैसों के लिए टॉयलेट साफ करना पड़ता था.

कभी करता था टॉयलेट साफ

हम जिस खिलाड़ी की बात कर रहे हैं वह T20 वर्ल्ड कप में आयरलैंड के लिए क्रिकेट खेल रहे ऑफ स्पिन ऑलराउंडर सिमी सिंह है जिनकी इस समय काफी चर्चा हो रही है. वह भारतीय मूल के आयरिश क्रिकेटर हैं. सिमी सिंह पंजाब के बठलाना के रहने वाले हैं और वह भारतीय टीम के लिए क्रिकेट खेलना चाहते थे. लेकिन उनका सपना अधूरा रह गया. हालांकि क्रिकेट को लेकर उनका जुनून इतना ज्यादा था कि उन्हें आयरलैंड की टीम में जगह मिल गई.

पेट पालने के लिए झेली बहुत मुश्किलें

सिमी सिंह ने खुद एक इंटरव्यू में यह बताया था कि वह स्टूडेंट वीजा लेकर आयरलैंड तो चले गए. लेकिन वहां उन्हें बहुत मुश्किलों का सामना करना पड़ा और वह एक स्टोर में पार्ट टाइम नौकरी करते थे, जहां उनसे टॉयलेट साफ करवाया जाता था. लेकिन फिर भी उन्होंने क्रिकेट पर फोकस बनाए रखा और 2017 में उन्हें आयरलैंड के लिए लिस्ट ए क्रिकेट खेलने का मौका मिला, जहां से उनकी किस्मत बदल गई.

T20 वर्ल्ड कप में मचा रहे हैं धमाल

सिमी सिंह आयरलैंड के लिए टी-20 वर्ल्ड कप में काफी धमाल मचा रहे हैं. हाल ही में आयरलैंड की टीम ने बुधवार को हुए मैच में इंग्लैंड को डकवर्थ लुईस नियम से 5 रनों से शिकस्त दी. इस मुकाबले में आयरलैंड की टीम ने बड़ा उलटफेर किया. हालांकि इस मुकाबले में सिमी सिंह को खेलने का मौका नहीं मिल पाया था. लेकिन फिर भी वह काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.