वीडियो: रोहित शर्मा से पूछा- सूर्यकुमार या विराट कोहली, कौन है सबसे बड़ा विस्फोटक बल्लेबाज लिया? इस खिलाड़ी का नाम

नीदरलैंड्स के खिलाफ भारतीय टीम ने 56 रनों से शानदार जीत दर्ज की और इसी के साथ टीम इंडिया की स्थिति सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए और भी ज्यादा मजबूत हो गई है. भारतीय टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए इस मुकाबले में 2 विकेट खोकर 179 रन बनाए, जिसके जवाब में नीदरलैंड 9 विकेट खोकर 123 रन ही बना पाई और मैच हार गई.

यह टीम इंडिया की सुपर-12 राउंड में लगातार दूसरी जीत है. मैच में भारत की तरफ से रोहित शर्मा, विराट कोहली और सूर्यकुमार यादव ने अर्धशतक लगाए. मैच के बाद जब रोहित शर्मा से पूछा गया कि सूर्यकुमार यादव और विराट कोहली में से किसकी बल्लेबाजी देखने में मजा आता है. तो आइए जानते हैं उन्होंने क्या कहा.

क्या बोले रोहित शर्मा?

रोहित शर्मा भारतीय टीम की जीत से काफी खुश नजर आए. उन्होंने पोस्ट मैच सेरिमनी में कहा- पाकिस्तान के खिलाफ मिली जीत बहुत खास थी. लेकिन हम जब सिडनी आए तो हम यह सोचने लगे कि अब आगे क्या करना है. हम बस आज का मैच जीतकर 2 अंक हासिल करना चाहते थे.

नीदरलैंड्स ने टूर्नामेंट में काफी अच्छा खेल दिखाया है और क्वालीफाई किया. पहले हम टाइम लेकर शॉर्ट्स खेल रहे थे, ताकि स्कोर बढ़ाया जा सके. लेकिन मैं अपनी पारी से खुश नहीं हूं. हालांकि सूर्य कुमार ने गजब की पारी खेली. उसने बड़े शॉट्स लगाए, जिसे देखने में काफी मजा आ रहा था. वह जब भी रन बनाता है तो यह देखना काफी सुखद होता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.