वीडियो: घमंड में चूर केएल राहुल ने नहीं मानी कप्तान रोहित की बात और भुगतना पड़ा ये बड़ा खामियाजा, खत्म होने की कगार पर पहुंचा करियर

भारतीय टीम T20 वर्ल्ड कप 2022 में अपना दूसरा मुकाबला नीदरलैंड्स के विरुद्ध खेल रही है. इस मुकाबले में टीम इंडिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए काफी अच्छी शुरुआत की है. 12 ओवर में भारतीय टीम 2 विकेट खोकर 85 से ज्यादा रन बना चुकी है. हालांकि इस मुकाबले में भारत के ओपनर बल्लेबाज केएल राहुल ने सबको बहुत निराश किया. वह 12 गेंदों में 9 रन बनाकर आउट हो गए. लेकिन क्या आपको पता है कि केएल राहुल आउट नहीं थे. उन्होंने डीआरएस नहीं लिया. अगर राहुल डीआरएस लेते तो आउट होकर उन्हें पवेलियन नहीं जाना पड़ता.

आउट नहीं थे केएल राहुल

केएल राहुल 12 गेंदों में 9 रन बनाकर आउट हो गए. लेकिन सोशल मीडिया पर फैंस कह रहे हैं कि केएल राहुल आउट नहीं थे. उन्हें डीआरएस लेना चाहिए था. दरअसल, केएल राहुल के पैड्स पर गेंद लगी और उन्होंने रिव्यू नहीं लिया. जबकि बाद में वीडियो में यह साफ-साफ दिखाई दिया कि गेंद स्टंप्स को मिस कर रही थी और राहुल नॉट आउट थे. अगर वह रिव्यू ले लेते तो उन्हें पवेलियन लौट कर नहीं जाना पड़ता. जब नीदरलैंड्स के खिलाड़ियों ने केएल राहुल के खिलाफ आउट की अपील की थी तो इस दौरान रोहित शर्मा ने राहुल से बातचीत की थी और शायद उन्हें रिव्यू लेने को भी कहा था. लेकिन केएल राहुल ने रिव्यू नहीं लिया और वह चुपचाप चले गए.

अब पड़ रही है गालियां

केएल राहुल ने डीआरएस नहीं लिया और इस वजह से वे आउट हो गए, जिस वजह से फैंस उन्हें खरी-खोटी सुना रहे हैं. एक तरफ फैंस कह रहे हैं कि केएल राहुल को टीम से बाहर कर देना चाहिए. वह कुछ नहीं कर सकते. उनकी वजह से टीम इंडिया मुकाबला हारने की कगार पर पहुंच जाती है. वहीं दूसरी तरफ कुछ फैंस कह रहे हैं कि केएल राहुल काे रिव्यू लेना चाहिए था. कुछ फैंस तो उन्हें अंधा बता रहे हैं कि उन्हें दिखाई नहीं दिया और उन्होंने रिव्यू क्यों नहीं लिया.

Leave a Reply

Your email address will not be published.